स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Ghaziabad: बहन के देवर ने दोस्‍तों के सामने किया युवती से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

sharad asthana

Publish: Oct 22, 2019 16:24 PM | Updated: Oct 22, 2019 16:27 PM

Ghaziabad

Highlights

  • Masuri थाना क्षेत्र में सामने आया मामला
  • कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • स्‍कॉलरशिप दिलाने के बहाने ले गया था आरोपी

गाजियाबाद। जनपद के मसूरी (Masuri) थाना क्षेत्र में स्‍कॉलरशिप के बहाने युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि देवर ने अपने दोस्‍तों के सामने ही पीड़ि‍ता से रेप किया है। उसने वीडियो बनाकर युवती को ब्‍लैकमेल भी किया है। पी‍ड़ि‍ता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है। इसके बाद युवती ने कोर्ट की शरण ली। साेमवार को कोर्ट (Court) के आदेश पर पुलिस (Police) ने आरोपी देवर समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: पुराने साथी ने बीबीए की छात्रा के साथ की यह हरकत

दिल्‍ली में हुई थी बहन की शादी

जानकारी के अनुसार, पीड़‍िता मसूरी थाना क्षेत्र में रहती है। उसकी बहन की शादी दिल्‍ली (Delhi) में रहने वाले युवक से हुई थी। 2016 में जब युवती स्‍नातक कर रही थी तो उसकी बहन का देवर उसे स्‍कॉलशिप दिलाने की बात कहकर घर से ले गया था। आरोप है कि युवक ने स्‍कॉलरशिप के नाम पर उससे कुछ पेपरों पर साइन करा लिए थे। इसके आधार पर आरोपी ने फर्जी निकाहनामा तैयार करा लिया। कुछ दिन बाद आरोपी उसे बहाने से होटल ले गया। वहां उसने उसी नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया।

यह भी पढ़ें: Tejas Express की Hostess से यात्री कर रहे ये डिमांड, अधिकारी बोले- नहीं बना सकते परंपरा

तीन साल तक रेप करने का आरोप

वहां युवक ने उसकी वीडियो भी बना ली। उसको वायरल करने की धमकी देकर आराेपी उससे तीन साल तक रेप करता रहा। इसी साल जुलाई में आरोपी ने अपने दोस्‍तों इरफान और अब्दुल वसीम के सामने उससे दुष्‍कर्म किया। इसके बाद पीड़ि‍ता ने अपने परिजनों के इस बारे में बताया। पीड़ि‍त परिवार ने आरोप लगाया कि थाने में उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। इसके बाद उन्‍होंने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेशस के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। मसूरी थाना प्रभारी नरेश सिंह का कहना है क‍ि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।