स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

केंद्रीय मंत्री के पूर्व सलाहकार की पत्नी, बेटी और भतीजे पर इस वजह से दर्ज हुआ केस

Virendra Kumar Sharma

Publish: Oct 21, 2019 14:08 PM | Updated: Oct 21, 2019 14:09 PM

Ghaziabad

Highlights

. कारोबारी सतेंद्र तोमर ने दर्ज कराई शिकायत
. जांच में जुटी पुलिस
. पहले भी दर्ज हुए केस

गाजियाबाद. गाजियाबाद लोकसभा सीट से सांसद व केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह के पूर्व राजनीतिक सलाहकार एसपी सिंह की पत्नी, भतीजे और बेटी पर एक कारोबारी ने 10 लाख रुपये की वसूली का आरोप लगाया है। कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: समारोह में अचानक गोलियां चलने से मची खलबली, वीडियो वायरल

कारोबारी सतेंद्र तोमर की शिकायत के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री के पूर्व सलाहकार एसपी सिंह ने उन्हें फेडरेशन ऑफ असोसिएशन ऑफ स्मॉल इंडस्ट्रीज ऑफ इंडिया (फासी) का चेयरमैन बनाने की बात कही थी। उनसे 5 लाख रुपये लेकर एक लेटर दिया गया। वह फर्जी निकला। आरोप है कि एसपी सिंह के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी मंजरी सिंह ने संस्था का चेयरमैन बनाने की बात कहते हुए 10 लाख रुपये मांगे।

कारोबारी ने मंजरी सिंह को फर्जी लेटर होने की बात कहकर रुपये देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि 9 अक्टूबर कोर्ट में मंजरी सिंह, बेटी आरुषि और भतीजे राहुल मिला। इस दौरान उन्होंने रुपये की डिमांड की। आरोप है कि उन्हें कोर्ट में रुपये देने से इंकार किए तो मंजरी ने उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी। लगातार परेशान आकर उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है।

कविनगर थाना इंजार्च अनिल कुमार शाही का कहना है कि सतेंद्र तोमर की शिकायत पर मंजरी सिंह, बेटी आरुषि और भतीजे राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।