स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस पर बदमाश ने किया फायर तो कर दिया ऐसा हाल, जानकर छूट जाएंगे पसीने, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Aug 21, 2019 18:27 PM | Updated: Aug 21, 2019 18:29 PM

Ghaziabad

खबर की मुख्य बातें-

-डेढ़ घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई

-इस दौरान दोनों ही जगह 25-25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया

-दोनों ही बदमाश शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं

गाजियाबाद। जनपद में मंगलवार की रात महज डेढ़ घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों ही जगह 25-25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही बदमाश शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं। जो कि इससे पहले भी कई केस में यह बदमाश वांछित चल रहे थे। पुलिस को इनकी पिछले काफी समय से तलाश थी। लेकिन मुठभेड़ के दौरान दोनों ही बदमाशों को धर दबोचा गया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेसियों ने मोदी और योगी सरकार पर लगाए ये आरोप, कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

पहली मुठभेड़ थाना साहिबाबाद इलाके में रात करीब 9:00 बजे हुई। जिसमें ₹25000 के इनामी बदमाश को दबोचा गया, जबकि दूसरी मुठभेड़ थाना विजय नगर इलाके में मेजर डेढ़ घंटे बाद यानी 10:30 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच हुई। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि थाना विजयनगर पुलिस द्वारा दिनाँक 20-08-19 को चेकिंग के दौरान सजवान नगर से समय लगभग 10.30 बजे एक्सेंट कार सवार संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया गया। लेकिन वह नहीं रुके तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया।

यह भी पढ़ें : भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कवायद शुरू, देशभर से लोग होने जा रहे इकट्ठे, देखें वीडियो

पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश गौतम पुत्र मनोज निवासी C-287 गोविन्दपुरी दिल्ली गोली लगने से घायल हो गया ।जिसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक आरक्षी मंजीत भी घायल हो गया। जिनको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त गौतम थाना विजयनगर के मु0अ0सं0- 809/19 धारा 392 भादवि में वाछिंत चल रहा था। तथा जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित है। मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त के साथी फरार हो गए, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे 01 तमंचा 315 बोर मय 02 खोखा, 02 जिन्दा कारतूस घटना में प्रयुक्त एक एक्सेंट कार बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध लूट/चोरी के लगभग दर्जन भर से ज्यादा अभियोंग पंजीकृत है।