स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अब बसपा के मुस्लिम विधायक के खिलाफ जान से मारने और बलवा फैलाने का केस दर्ज

Iftekhar Ahmed

Publish: Sep 16, 2019 19:43 PM | Updated: Sep 16, 2019 19:43 PM

Ghaziabad

  • 40 हज़ार मीटर के एक खाली प्लॉट को लेकर हुआ विवाद
  • प्लॉट पर काम करने वाली मजदूरों व केयर टेकर संग पिटाई का मामला
  • निर्माण कार्य रोका गया और मजदूरों से की गई मारपीट

 

गाजियाबाद. बीएसपी के मौजूदा विधायक के खिलाफ जान से मारने की धमकी और बलवा फैलाने का मामला दर्ज हुआ है । इसके साथ ही विधायक पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। यानी किसी भी वक्त विधायक की गिरफ्तारी हो सकती है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के थाना मसूरी थानाध्यक्ष नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मसूरी इलाके के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित करीब 40 हज़ार मीटर के एक खाली प्लॉट दिल्ली के रहने वाले गोपाल क्वात्रा ने डीसीएम कंपनी से खरीदा गया था । कुछ दिन बाद ही इलाके के कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि यह जमीन ग्रामसभा की है और गलत तरीके से यह खरीदी गई है । लिहाजा, इस पर किसी भी तरह का निर्माण किया जाना उचित नहीं है । हालांकि, तमाम जद्दोजहद के बाद यह मामला न्यायालय तक जा पहुंचा था ।

यह भी पढ़ें- पूर्व पीएम के बेटे ने देसी मीडिया और भाजपा की ऐसे खोली परतें कि VIDEO देखकर आ जाएगी हंसी

गोपाल क्वात्रा ने बताया कि निचली अदालत से लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक इस पूरे मामले में फैसला गोपाल क्वात्रा के पक्ष में दे चुका है । इसके बाद उस जमीन पर गोपाल क्वात्रा निर्माण कार्य कर वा रहा था। इसकी देखरेख अशोक जैन के द्वारा की जा रही थी। आरोप है कि इस पूरे मामले में धौलाना क्षेत्र के बसपा विधायक असलम चौधरी ने दखलअंदाजी शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि विधायक के इशारे पर ही जमीन पर कार्य करने वाले कर्मचारियों और अशोक जैन की पिटाई कराई गई ।

यह भी पढ़ें- आसमान में था यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन का हेलीकॉप्टर, तभी नीचे छात्रों ने कर दिया ऐसा काम कि मच गया हड़कंप

वहां काम करने वाली सभी लेबर को वहां से खदेड़ा गया । वहां खड़ी गाड़ियों को भी तोड़ा गया, जिसकी सूचना आनन-फानन में अशोक जैन ने स्थानीय पुलिस को दी । सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर मारपीट करने वाले लोग वहां से भाग खड़े हुए। इस दौरान अशोक जैन को काफी चोटें भी आई । उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना गोपाल क्वात्रा को मिली तो गोपाल क्वात्रा ने क्षेत्रीय बसपा विधायक असलम चौधरी और क्षेत्र के कुछ लोगों के खिलाफ जान से मारने और बलवा किए जाने की तहरीर थाना मसूरी में दे दी। इसके आधार पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: वाहन चालकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब किसी का नहीं कटेगा चालान !

उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले गोपाल क्वात्रा थाना मसूरी में क्षेत्रीय बसपा विधायक असलम चौधरी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ उनके सुपरवाइजर की जमकर पिटाई की गई । इसके सात ङई उनकी लेबर के साथ भी मारपीट की गई। तहरीर के आधार पर क्षेत्रीय बसपा विधायक और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ जान से मारने और बलवा फैलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस पूरे मामले को लेकर क्षेत्रीय विधायक एवं इस मामले में आरोपी कुछ लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।