स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फ्री में पेट्रोल नहीं भरा तो सफारी कार सवार दबंग ने सेल्समैन को रौंदा, काटना पड़ा एक पैर

lokesh verma

Publish: Dec 14, 2019 11:35 AM | Updated: Dec 14, 2019 11:35 AM

Ghaziabad

Highlights
- कविनगर थाना क्षेत्र स्थित महागुणपुरम कॉलोनी के पेट्रोल पंप की घटना
- एम्स में उपचार के दौरान काटा गया सेल्समैन का एक पैर
- केस दर्ज कर पुलिस कार सवार आरोपी की तलाश में जुटी

गाजियाबाद. कविनगर (Kavinagar) थाना क्षेत्र की महागुणपुरम कॉलोनी स्थित एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। सफारी कार (Safari Car) सवार एक दबंग ने मुफ्त में पेट्रोल नहीं देने पर सेल्समैन को रौंद दिया है। सेल्समैन को रौंदने के बाद दबंग कार लेकर मौके से फरार हो गया। इस घटना में सेल्समैन बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद अन्य सहकर्मियों ने पीड़ित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पीड़ित की हालत बिगड़ते देख उसे दिल्ली स्थित एम्स (AIMS) के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान सेल्समैन का घुटने से नीचे का पैर काटना पड़ा है। फिलहाल पेट्रोल पंप के मैनेजर ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- दलित दूल्हे को घोड़ी चढ़ने से रोका, विरोध करने पर दबंगों ने दर्जनभर बारातियों के हाथ-पैर तोड़े, देखें Video

थाना कविनगर क्षेत्र में महरौली गांव के सामने महागुणपुरम स्थित रुकमणी सर्विस स्टेशन पर तैनात मैनेजर सलीम ने बताया कि वह पिछले काफी समय से इस पेट्रोल पंप मैनेजर है। गढ़मुक्तेश्वर के शेखपुर गांव का रहने वाला संजय शर्मा पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि 11 दिसंबर की शाम करीब 7 बजे के आसपास संजय शर्मा मशीन के पास फाउंडेशन पर बैठा था। तभी अचानक तेज रफ्तार एक सफारी कार आई और संजय शर्मा को रौंदती हुई निकल गई। इस दौरान संजय शर्मा बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कार का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन कार चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि कार चालक की पहचान कर ली गई। आनन-फानन में संजय शर्मा को लहूलुहान हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत बिगड़ते देख दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान चिकित्सकों को संजय शर्मा का घुटने से नीचे का पैर काटना पड़ा है। फिलहाल संजय शर्मा की हालत स्थिर बनी हुई है।

कविनगर के थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि रुकमणी सर्विस स्टेशन के मैनेजर ने एक तहरीर दी है, जिसमें बताया गया कि महरौली निवासी अंकित कुछ दिन पहले पेट्रोल पंप पर पहुंचा था और दबंगई दिखाते हुए उसने मुफ्त में तेल लेने के लिए कहा था, लेकिन संजय शर्मा ने इनकार कर दिया। इसके बाद अब दोबारा अंकित अपनी टाटा सफारी कार से पेट्रोल पंप पर पहुंचा और संजय शर्मा को रौंदते हुए फरार हो गया। थाना प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ कल हुंकार भरेगा प्रदेशभर का वाल्मीकि समाज, देखें Video

[MORE_ADVERTISE1]