स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: मोबाइल लूट कर भाग रहे स्नेचर को युवती ने दौड़ाकर पकड़ा, बाहुदरी देख दंग रह गए लोग

Ashutosh Pathak

Publish: Sep 23, 2019 09:04 AM | Updated: Sep 23, 2019 09:10 AM

Ghaziabad

Highlights

  • गाजियाबाद में मोबाइल स्नेचरों को युवती ने सिखाया सबक
  • भाग रहे बाइक सवारों के साथ 100-150 मीटर तक घिसटती रही
  • चोट लगने से युवती अस्पताल में भर्ती

 

गाजियाबाद। एनसीआर में राह चलते लोगों के साथ लूट की घटनाएं आम होती जा रही हैं, लेकिन हाल ही में दिल्ली में चेन लूट कर भाग रहे स्नेचरों को मां-बेटी ने धर दबोचा और जमकर कुटाई की। इस बार भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक युवती के साथ मोबाइल लूट की घटना तो हुई लेकिन स्नेचर को कामयाबी नहीं मिल पाई। क्योंकि बहादुर युवती ने न सिर्फ अपने मोबाइल को बचा लिया बल्कि आरोपी को भी बीच सड़क पर पकड़ लिया। जिसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर कुटाई की। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ऑफिस सेघर जा रही थी युवती

यह पूरी घटना गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के पॉश इलाके अहिंसा खंड 2, की है। जहां देसी कालिका रेस्टोरेंट (शांति गोपाल अस्पताल) के पास एक लड़की से मोबाइल स्नेचिंग की घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम देने का प्रयास किया। पीड़ित नसरीन जिसकी उम्र 21 वर्ष है और वह बीते 4 वर्ष से शांति गोपाल हॉस्पिटल में कार्यरत है। घटना तब घटी जब वह रविवार को छुट्टी कर तकरीबन 1:30 से 2:00 के बीच घर जा रही थी। तभी हॉस्पिटल से मात्र 15 - 20 मीटर की दूरी पर कालिका रेस्टोरेंट के पास दो बाइक सवार लड़कों ने पीड़िता नसरीन की मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की। मगर बहादुर लड़की ने पीछे वाले लड़के का एक हाथ पकड़ लिया।

लूटेरों की बाइक पकड़ कर किया पीछा

खुद के फंसता देख लड़के ने भी जोर से पीड़िता नसरीन के हाथों पर प्रहार किया। फिर नसरीन ने बाइक के पीछे का भाग पकड़ लिया और वह तकरीबन 100-150 मीटर तक गाड़ी के साथ घिसटती रही मगर बाइक का संतुलन खराब होने के कारण मोबाइल स्नेचर ज्यादा दूर भाग नहीं पाया। इस बीच आम लोगों ने उसे घेर कर अच्छी तरह से धुनाई कर दी।

बहादुरी देख दंग रह गए लोग, आरोपी की पिटाई की

इस घटना मे पीड़िता नसरीन को भी काफी चोटें आई है। वहीं बेकाबू भीड़ ने आरोपी को भी जमकर पीटा। भीड़ को काबू करने गए दीवान पवन कुमार भी घायल हो गए। फिलहाल दोनों का इलाज शांति गोपाल हॉस्पिटल में चल रहा है। जबकि दोनो बाइक स्नेचरों में से एक पुलिस हिरासत में है। हालांकि दूसरा स्नेचर मौके वारदात से भीड़ के बीच से फरार हो जाने में सफल रहा। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। जिसमे पकड़ा गया एक स्नेचर घायल हालत में दिखाई दे रहा है। लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोगो मे चर्चा का विषय बन गया है।