स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ईद के दिन सामान लेने गई थी बाहर, 5 दिन बाद बोरे में बंद इस हाल हाल में बच्ची की मिली लाश

Ashutosh Pathak

Publish: Aug 18, 2019 09:27 AM | Updated: Aug 18, 2019 09:28 AM

Ghaziabad

  • इंदिरापुरम इलाके में नाले में 7 वर्षीय बच्ची का शव
  • बोरे में बंद बच्ची का शव हुआ बरामद
  • परिजनों ने की शिनाख्त, ईद के दिन हुई थी गायब

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड कॉलोनी में अचानक उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने वहां पर स्थित एक नाले में बोरे में बंद बच्ची के शव मिलने की खबर सुनी। जैसे ही लोगों ने इस खबर को सुना तो इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाले से बोरे में बंद शव को बाहर निकाला और बोरा खोलने के बाद एक बच्ची का शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान खोड़ा कॉलोनी निवासी की पुत्री के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि बच्ची ईद के दिन अचानक उस वक्त लापता हो गई थी, जब घर से बाजार में कुछ सामान लेने गई थी। लेकिन यह तभी से वापस नहीं लौटी। जिसके बाद इसकी गुमशुदगी थाना खोड़ा ने दर्ज कराई गई। शनिवार की देर शाम कुछ लोगों ने इंदिरापुरम इलाके की अभय खंड कॉलोनी में बह रहे एक नाले में संदिग्ध अवस्था में एक बोरे को देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ। जिसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने उस बोरे को नाले से बाहर निकाला जिसमें 7 वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ।

पुलिस ने बच्ची के शव की सूचना परिजनों को दी गई और उन्हें शिनाख्त के लिए बुलाया गया मासूम बच्ची के परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो यह उन्हीं की बच्ची थी। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बच्ची के पिता शमशाद ने भी बताया कि उनकी 7 वर्षीय बच्ची ईद के दिन उस वक्त लापता हो गई थी, जब वह बाजार से कुछ सामान लेने गई थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी और आज जब उन्हें यह सूचना मिली और उन्होंने शिनाख्त की तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। मृतक बच्ची के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। आखिरकार उनकी बच्ची के साथ ऐसा क्या हुआ और किसने किया। उन्हें खुद इस बारे में कुछ नहीं मालूम है।

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस कई पहलुओं से इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।