स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Ghaziabad: कोहरे में आमने-सामने भिड़ीं दो गाड़ियां, देवर-भाभी की मौत

sharad asthana

Publish: Dec 13, 2019 12:24 PM | Updated: Dec 13, 2019 12:43 PM

Ghaziabad

Highlights

  • निवाड़ी थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा
  • हादसे में 10 लोग हुए घायल
  • Modinagar की ओर जा रही थी महिंद्रा जाइलो कार

गाजियाबाद। जनपद के मोदीनगर (Modinagar) इलाके में गुरुवार तड़के निवाड़ी पुल पर दो वाहनों की भयानक टक्‍कर हो गई। कोहरे की वजह से हुए इस हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 घायल हो गए। सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: रात भर बरसा पानी, जमकर पड़े ओले, आज भी मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मरने वालों में महिला भी शामिल

जानकारी के अनुसार, गौरव शर्मा निवासी अलावलपुर गांव, मुजफ्फरनगर स्विफ्ट कार से नोएडा की ओर जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्‍नी आस्‍था, दो बच्‍चे रिया व अभि और भाई गोविंद व मोनू कार में सवार थे। कोहरे के कारण वे काफी संभल कर चल रहे थे। तड़के करीब पांच बजे निवाड़ी थाना क्षेत्र के पैंगा गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार महिंद्रा जाइलो (Mahindra Xylo) कार से उनकी भिड़ंत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: शहर की हालत देखकर भड़के डीएम, सबके सामने अधिकारी से कहा- 10 दिन में नहीं हुआ काम तो एफआईआर करा देंगे

पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजे शव

वहां डॉक्‍टरों ने आस्‍था और उनके देवर गाेविंद को मृ‍त घोषित कर दिया। हादसे में घायल 10 लोगों का अस्‍पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने देवर और भाभी के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। जाइलो कार सवार कुछ लोग भी घायल हुए हैं। निवाड़ी थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि जाइलो कार के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। महिंद्रा जाइलो पतला गांव से मोदीनगर की ओर जा रही थी।

[MORE_ADVERTISE1]