स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जमुई और गया संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी की सभा आज, कार्यकर्ताओं में जोश

Prateek Saini

Publish: Apr 02, 2019 06:00 AM | Updated: Apr 01, 2019 17:16 PM

Gaya

11 अप्रैल को जमुई, औरंगाबाद, गया और नवादा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे...

(पटना,गया): लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को मतदान होना है। बिहार में 11 अप्रैल को जमुई, औरंगाबाद, गया और नवादा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। चुनाव की तारीख जैसे—जैसे नजदीक आ रही है, तैयारियां व प्रचार रफ्तार पकड़ते जा रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के गया व जमुई संसदीय क्षेत्र में अपनी पहली चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले है।

 

प्रधानमंत्री पहले जमुई में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में बीजेपी व उसके सहयोगी दलों के दिग्गज नेता मौजूद रहने वाले है। यह सीट लोकजन शक्ति पार्टी को दी गई है। जहां से पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे व मौजूदा सांसद चिराग पासवान मैदान में है। चिराग को टक्कर देने के लिए महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर रालोसपा के भूदेव चौधरी ताल ठोक रहे है।


यहां कार्यकर्ताओं में जोश भरने के बाद प्रधानमंत्री गया की सभा में पहुंचेंगे। गया संसदीय सीट बीजेपी की सीट है। यहां से बीजेपी के हरी मांझी वर्तमान सांसद है। लेकिन सीट शेयरिंग फार्मूले के तहत अबकि बार यह सीट जदयू के खाते में चली गई। जदयू ने विजय कुमार मांझी को प्रत्याशी बनाया है। यहां मुकाबला एनडीए बनाम महागठबंधन के साथ ही मांझी VS मांझी का है। राजद में शामिल बिहार के पूर्व मुख्यंमत्री जीतन कुमार मांझी यहां से मैदान में है। गया की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही एनडीए के सहयोगी दलों के प्रमुख नेता प्रधानमंत्री के साथ मौजूद रहेंगे। रैली के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। कार्यकर्ताओं में पीएम मोदी की सभा को लेकर बहुत जोश है।