स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यह कैसी शराबबंदी?...शराब बेचने का विरोध करने पर बंदूक का डर दिखाकर मुंह बंद कर रहे माफिया,वीडियो हुआ वायरल

Prateek Saini

Publish: Nov 17, 2018 17:11 PM | Updated: Nov 17, 2018 17:11 PM

Gaya

वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा...

(गया): बिहार में शराब माफिया का आतंक बदस्तूर जारी है। इसकी बानगी गया जिले में देखने को मिली। यहां शराब की अवैध बिक्री का विरोध कर रहे स्थानीय निवासियों को शराब माफिया के बाशिंदों ने बंदूक का डर दिखाकर धमकाया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर मामले का खुलासा हुआ। मामला पुलिस के वरिय अधिकारियों के ध्यान में आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना डेल्हा थाना क्षेत्र के बैरागी मोहल्ले की है। लंबे समय से इलाके में चल रही शराब बिक्री का विरोध करने के लिए गुरूवार को मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए। उन्होंने इसका विरोध किया तो शराब बिक्री में लिप्त लोगों ने उन्हें डरा कर भगाने की कोशिश की। स्थानीय लोग वहीं डटे रहे तो बदमाशों ने बंदूक निकाली और हवा में लहराते रहे। उनके फायरिंग करने की बात भी कही जा रही है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गई। किसी ने छुपके से इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

 

 

सिटी एसपी अनिल कुमार ने इस बात की पुष्टि की कि यह घटना बैरागी मोहल्ले की है। उन्होंने कहा कि संबंधित इलाके में शराब बिक्री में लिप्त लोगों के खिलाफ प्राथमिकि दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश स्थानीय थाना पुलिस को दिए गए है। साथ ही वीडियो में बंदूक लहराते दिखाई दे रहे युवकों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ भी
जल्द कार्रवाई की जाएगी।