स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छत्तीसगढ़ में बारिश का कहर, नाले में बह गई दो बहनें, एक की मिली लाश दूसरी की हालत गंभीर

Bhawna Chaudhary

Publish: Sep 09, 2019 15:52 PM | Updated: Sep 09, 2019 15:52 PM

Gariaband

नहाने गई दो लड़कियां में बह गई। जिसमें एक लडक़ी को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया है। वहीं दूसरी नाबालिग लडक़ी का शव मिला है।

पुरगांव/पवनी. चार दिनों से अंचल हो रहे झमाझम बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। बिलाईगढ़ थाना क्षेत्र के टुण्डरी कोरकोटी नाले में रविवार को नहाने गई दो लड़कियां में बह गई। जिसमें एक लडक़ी को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया है। वहीं दूसरी नाबालिग लडक़ी का शव मिला है। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि नाले में बहनें से दसवीं की छात्रा रजनी कर्ष की मौत हो गई। वहीं निशा मानिकपुरी (17) पिता शंकर दास मानिकपुरी को नाले से बाहर निकाल लिया गया है।
ग्रामीणों ने ठेकेदार पर आरोप लगाया है कि कई बार बोलने के बाद भी पुल को नीचे बनाया गया है। वहीं घटना के एक घंटे बाद भी बिलाईगढ़ के डॉक्टर के मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया है।

बिलाईगढ़ एसडीएम केएल सोरी ने बताया कि दोनों लड़कियां कोरकोटी गांव की रहने वाली है। कोरकोटी गांव चारों ओर से नाले से घिरा हुआ है। जिले में लगातर बारिश होने के कारण इस गांव का संपर्क दूसरे गांव से टूट गया है।

7 साल के मासूम की मिली लाश
वहीं शुक्रवार दोपहर 1 बजे किरवई नहर-नाली में सरस्वती शिशु मंदिर के दूसरी क्लास में पढऩे वाला मासूम बच्चा राहुल साहू पानी की तेज धार में बह गया था, जिसकी लाश 22 घंटे बाद शनिवार सुबह 11.30 बजे गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला। लाश देखकर पूरे गांव में मातम का माहौल है। हर कोई इस घटना को लेकर दुख व्यक्त कर रहा है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।