स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्कूल टीचर की बिगड़ी नीयत, छुट्टी के बाद शिक्षिका को बुलाया घर और किया ये गंदा काम

Bhawna Chaudhary

Publish: Jul 31, 2019 10:55 AM | Updated: Jul 31, 2019 11:06 AM

Gariaband

शिक्षिका ने देवभोग के बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक पर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है।पीडि़त शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी (Crime news) शिक्षक को धारा 376, 506 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देवभोग. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक शिक्षिका ने देवभोग के बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक पर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है।पीडि़त शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी (Crime news) शिक्षक को धारा 376, 506 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

rape news

घर बुलाकर किया दुष्कर्म
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवभोग के बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक मनीष चंदेल ने सचुल में ही पढ़ाने वाली शिक्षका से दोस्ती की। इस बीच दोनों अक्सर कॉल में बात करते और मिलते रहते थे। आरोपी ने इसी का फायदा उठाते हुए 5 जुलाई को शिक्षिका का अपने घर बुलाया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

देने लगा धमकी
घटना के कुछ दिन बाद आरोपी लगातार पीडि़ता को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। जिसके चलते पीडि़ता डर गई थी। इसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी। पीडि़ता और उसके पति ने राजिम थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पीडि़त शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को धारा 376, 506 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।