स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भोलेनाथ का जलाभिषेक कर लौट रहे विधायक हुए सड़क हादसे का शिकार, बाल- बाल बचे

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 13, 2019 11:02 AM | Updated: Aug 13, 2019 11:02 AM

Gariaband

Road Accident: पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी से विधायक अमितेश शुक्ल (MLA Amitesh Shukla) की कार टकराई गई। राहत की बात है कि कोई अनहोनी नहीं हुई घटना में विधायक को को मामूली चोटें आई है।

राजिम/फिंगेश्वर. विधायक अमितेष शुक्ल (MLA Amitesh Shukla )की गाड़ी राजिम में आयोजित जलाभिषेक शामिल होने के बाद ग्राम लचकेरा जाते वक्त दुर्घटना (Road Accident) का शिकार हो गई, राहत की बात है कि कोई अनहोनी नहीं हुई घटना में विधायक को को मामूली चोटें आई है। हालांकि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद अमितेश शुक्ल ने कहा कि भगवान भोलेनाथ की कृपा से आज मेरी जान बच गई ।

गौरतलब है कि अंतिम सावन सोमवार को विधायक अमितेश शुक्ल ने राजिम के बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक किया, इसके बाद वे विधानसभा के ग्राम लचकेरा के लचकेश्वरनाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक कार्यक्रम में जा रहे थे। शाम 7 बजे फिंगेश्वर महासमुंद प्रमुख मार्ग में सरार नाला के समीप विधायक का काफिला पहुंचा था, इस दौरान सामने सडक़ पर भैंस आ गई। पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भैंस को बचाने के लिए वाहन को नियंत्रित किया इससे पीछे आ रही विधायक की गाड़ी टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

वाहन में सवार पीएसओ अनिल तिवारी व दिनेश पांडे ने तत्काल विधायक अमितेश शुक्ल को गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं देखते ही देखते गाड़ी के सामने से धुआं निकलना शुरू हो गया इस घटना से विधायक को मामूली चोटें आई है। इस बड़ी दुर्घटना के बाद सभी के सकुशल होने को लेकर विधायक ने कहा कि भगवान के धार्मिक आयोजन में आया हूं व राजिम क्षेत्र की जनता का स्नेह मेरे साथ है यही वजह है कि भगवान भोलेनाथ की चमत्कार के चलते हताहत नहीं हुआ।

मुख्यमंत्री ने पूछा कुशल क्षेम
सडक़ दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रात 8.30 बजे दूरभाष से विधायक अमितेश शुक्ल का कुशल क्षेम पूछते हुए हालचाल जाना। मुख्यमंत्री को शुक्ला ने कहा कि आप सब की कृपा और आशीर्वाद से मैं सकुशल हूं।

Chhattisgarh Accident से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें