स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बकरी बनी भाभी की मौत की वजह, लेकिन देवर गया जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

Ashish Gupta

Publish: Aug 10, 2019 13:57 PM | Updated: Aug 10, 2019 13:57 PM

Gariaband

Devar killed bhabhi: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी भाभी की बेरहमी से हत्या कर दी।

रायपुर. Devar killed bhabhi: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी भाभी की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला की हत्या की वजह एक बकरी है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह घटना खरोरा थाना के बुडेरा गांव की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी गोपाल यदु बुड़ेरा गांव के बजरंग चौक का रहने वाला है। आरोपी गोपाल गांव में चरवाहे का काम करता है। उसी के पड़ोस में उसकी भाभी पार्वती यदु का घर है। दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।

तेज रफ्तार कार अचानक सड़क पर नाचने लगी और पलट गई, फिर हुआ चमत्कार

रोज की तरह गोपाल अपने मवेशियों को चरा कर घर लौट रहा था। तभी उसकी बकरी भाभी के घर चली गई। चूंकि दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था। इसी के चलते दोनों में फिर विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि देवर गोपाल ने अपनी भाभी का गला दबाकर जमीन में पटक दिया, जिसके चलते उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

देवर ने रिश्ते को किया कलंकित, भाभी संग की एेसी हरकत देख हर कोई रह गया सन्न

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहां से शव मिलने पर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपी की तलाश में लगी पुलिस ने गांव में ही छिपे बैठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की गई है।Devar killed Bhabhi