स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर से चोरी से किए जेवर और रुपए फिर खरीद ली बाइक, पुलिस ने आरोपी और 2 ज्वेलर्स को किया गिरफ्तार

Bhawna Chaudhary

Publish: Oct 07, 2019 22:00 PM | Updated: Oct 07, 2019 16:32 PM

Gariaband

4 लाख रुपए के जेवर और नकदी चोरी के आरोपी भाटापारा निवासी नारद दास गेंडरे तथा सामान खरीदने वाले व्यापारी जुगल किशोर सोनी और निलेश आनंदपारा को पुलिस ने गिरफतार किया है।

सुहेला. समीपस्थ ग्राम बिटकुली व बलौदाबाजार के रवान में लगभग 4 लाख रुपए के जेवर और नकदी चोरी के आरोपी भाटापारा निवासी नारद दास गेंडरे तथा सामान खरीदने वाले व्यापारी जुगल किशोर सोनी और निलेश आनंदपारा को पुलिस ने गिरफतार किया है। साथ ही चोरी के पैसे से खरीदी गई बाइक को भी बरामद कर लिया है।

सुहेला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाटापारा निवासी नारद दास गेंडरे ने अगस्त में समीपस्थ ग्राम बिटकुली के परदेशी राम वर्मा के घर से 1 लाख 80 हजार रुपए नगद व 20 हजार रुपए मूल्य का 1 जोड़ी सोने का झुमका व लाकेट की चोरी की थी। वहीं आरोपी ने अप्रैल में रवान के गणेश यादव के घर से 1 लाख 50 हजार मूल्य के लाकेट, एक जोड़ी कान की बाली, नाक की 3 फुल्ली तथा लैपटाप की भी चोरी की थी ।

आरोपी ने चोरी के जेवरों को एसजे ज्वेलर्स तिल्दा व अंशुल ज्वेलर्स भैंसा (खरोरा) को बेच दिया था तथा चोरी के पैसे से बाइक खरीद ली थी। आरोपी के बयान के आधार पर तिल्दा के एसजे ज्वेलर्स तथा भैंसा खरोरा के अंशुल ज्वेलर्स के संचालक से खरीदे गहनों को बरामद कर उन्हें भी न्यायिक हिरासत में न्यायालय में पेश किया।