स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Facebook में हुई दोस्ती, फिर मुलाकात के बाद चली गई बाइक पर साथ घूमने, दोनों गए सुनसान जगह पर और...

Bhawna Chaudhary

Publish: Oct 21, 2019 14:45 PM | Updated: Oct 21, 2019 14:45 PM

Gariaband

फेसबुक में दोस्ती के बाद लड़के से मिलने गई लड़की दुष्कर्म का शिकार हो गई।

आरंग. फेसबुक में दोस्ती के बाद लड़के से मिलने गई लड़की दुष्कर्म का शिकार हो गई। मामले में आरंग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह मामला आरंग थानाक्षेत्र के ग्राम अकोलीकला में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में आरंग पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। महासमुंद जिला के कोमाखान क्षेत्र की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि 5 महीने पहले सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से आरंग के अकोली कला निवासी 23 वर्षीय युवक उमाशंकर साहू से संपर्क हुआ था। जिसके बाद दोनों में लगातार व्हाट्सएप में चैटिंग करने का सिलसिला शुरू हुआ और इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया।

जिसके बाद 18 अक्टूबर को युवक ने युवती को मिलने के लिए आरंग बुलाया, जहां से दोनों बाइक से युवक के घर अकोली गए। इस बीच आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। वहीं आरोपी युवक ने बताया कि युवती ने सोशल मीडिया में अपना फोटो नहीं लगाया था, बल्कि फेक फोटो आईडी बनाकर उसे ग़ुमराह कर रही थी, वह जब भी उसे अपना फोटो भेजने के लिए कहता था, तब वह दूसरी लडक़ी की फोटो भेजा करती थी।

जब युवती उससे आरंग मिलने आई तब उसे सच्चाई का पता चला। जिसके बाद उसने युवती को वापस अपने घर जाने के लिए कहा, लेकिन युवती उसके साथ जाने की जिद करने लगी। युवक के मना करने पर वो थाने में रिपोर्ट करने की धमकी देने लगी। इसी कारण वो उसे गांव लेकर गया। मामले में आरंग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।