स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Article 370 पर फैसले से BJP कार्यकर्ताओं ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, देखिए वीडियो

Ashish Gupta

Publish: Aug 05, 2019 19:07 PM | Updated: Aug 05, 2019 19:07 PM

Gariaband

Jammu Kashmir: Article 370 पर फैसले से छत्तीसगढ़ के भाजपा मुख्यालय में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और मिठाईयां बांटी।

रायपुर. Jammu Kashmir: जम्मू एवं कश्मीर को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा धारा 370 को हटाने और राज्य के विशेष अधिकारों को समाप्त करने के प्रस्ताव को राज्यसभा में पेश किए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं में खुशी लहर दौड़ गई। छत्तीसगढ़ समेत देश के अलग-अलग प्रदेश मुख्यालयों में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर और मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार किया।

जम्मू कश्मीर से Article 370 खत्म, रमन सिंह बोले - आजादी के बाद का सबसे बड़ा फैसला

Article 370 पर फैसले से छत्तीसगढ़ के भाजपा मुख्यालय में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और मिठाईयां बांटी। वहीं महिला कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल-नगाड़ों की धुन पर जमकर ठुमके लगाए।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा, देश की एकता, अखंडता और राष्ट्रीय संप्रभुता को लेकर मोदी सरकार का यह ऐतिहासिक निर्णय है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने धारा 370 और 35ए को खत्म किए जाने के साहसिक कदम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दी।

Article 370 हटाने का जोगी ने किया स्वागत, सरकार के फैसले को बताया मील का पत्थर बताया

कार्यकर्ताओं ने कहा, अंतत: भारतीय संघ में जम्मू एवं कश्मीर के एकीकरण के लिए डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी के साथ शुरू हुई हजारों लोगों की शहादत को सम्मानित किया जा रहा है। पूरे देश की सात-दशक पुरानी मांग को हमारी आंखों के सामने साकार किया जा रहा है, हमारे जीवन काल में। यह ऐतिहासिक पल है।Jammu Kashmir