स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्तों के साथ पुल पार करते 7 साल का मासूम बह गया नहर में, पुलिस तलाश में जुटी

Bhawna Chaudhary

Publish: Sep 07, 2019 14:01 PM | Updated: Sep 07, 2019 14:01 PM

Gariaband

गरियाबंद जिले के ग्राम किरवई में एक 7 साल के मासूम की नहर में बह गया।अंधेरा होने की वजह से देर शाम तक उसे नहीं ढूंढा जा सका। सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है ।

राजिम. प्रदेशभर में हुई मूसलाधार बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है। गरियाबंद जिले के ग्राम किरवई में एक 7 साल के मासूम की नहर में बह गया।अंधेरा होने की वजह से देर शाम तक उसे नहीं ढूंढा जा सका। सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है ।

पुलिस से मिली जानकारी के गांव का ही राहुल साहू पिता चतुर राम साहू (7) अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था। इस बीच शीतला मंदिर के पास पुल पार कर रहा था। अत्यधिक बारिश के कारण पुल के ऊपर पानी का बहाव तेज होने से वह लडख़ड़ा कर पुल के नीचे गिर गया। तेज बहाव में राहुल को बहते देख उसके साथी घबरा गए और इसकी जानकारी ग्रामीणों की दी।

दोस्तों के साथ पुल पार करते 7 साल का मासूम बह गया नहर में, पुलिस तलाश में जुटी

इस पर घटनास्थल पहुंचकर ग्रामीणों और परिजनों ने तलाश शुरू की। घटना की जानकारी मिलने के बाद राजिम थाना प्रभारी विकास बघेल घटनास्थल का पहुंचकर गोताखोरों से खोजबीन करवाने लगे। लेकिन देर शाम अंधेरा होने की वजह से खोजबीन कर पाना संभव नहीं हो पाया। सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है । उल्लेखनीय है कि सुबह से ही तेज बारिश रुक-रुक कर हो रही है। जिससे नदी-नाले उफान पर है। छोटे-छोटे नाले भी रौद्र रूप ले लिया है।

दोस्तों के साथ पुल पार करते 7 साल का मासूम बह गया नहर में, पुलिस तलाश में जुटी

अलग-अलग इलाकों में हुई 4 की मौत
मूसलाधार बारिश की वजह से अलग-अलग इलाकों में तीन मकान ढहने से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। इनमें कच्चे मकान की दीवार ढहने से भैरवदेव वार्ड निवासी महिला चन्द्रिका बघेल (45) और उसके बेटे विशु बघेल (15) की मौत हो गई। इसी प्रकार अनुकूल वार्ड के सोनमती पति बुटीराम (60) और नयापर के केदार ठाकुर (30) की दीवार ढ़हने से मौत हो गई। बाढ़ की स्थिति को देखते हुए ऐसे में तटवर्ती इलाकों में राहत और बचाव कार्य के लिए अधिकारीयों को तैयार रहने के निर्देश भी दे दिया गया है।