स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Vodafone ने 59 रुपये का प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1GB डाटा

Vishal Upadhayay

Publish: Sep 10, 2019 14:11 PM | Updated: Sep 10, 2019 14:11 PM

Gadget

  • Vodafone का यह प्लान 7 दिनो की वैलिडिटी के साथ आता है
  • कंपनी का यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो ज्यादा डाटा चाहते हैं

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( Vodafone ) ने 59 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो डाटा का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं। हालांकि आज कल आ रहे सभी प्लान्स को ज्यादा डाटा बेनिफिट के साथ पेश किया जा रहा है। लेकिन एक दिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है। इसी को देखते हुए वोडाफोन ने यह सस्ता प्लान पेशकिया है। तो आइए जानते हैं कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Vivo U10 बजट रेंज स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, Amazon पर होगा सेल के लिए उपलब्ध

Vodafone 59 रुपये प्लान

कंपनी का यह प्लान 7 दिनो की वैधता के साथ आता है। इस दौरान यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा। मतलब की इस प्लान में कुल 7 जीबी मिलेगा। डाटा के अलावा इस प्लान में और कोई भी सुविधा नहीं दी गई है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है, जो ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं। बता दें इससे पहले कंपनी ने 16 रुपये का फिल्मी प्लान लॉन्च पेेश किया था जिसमें यूजर्स को एक दिन की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A50s दो दिन बाद भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Vodafone 255 रुपये प्लान

पिछले महीने ही कंपनी ने अपने 255 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है जिस दौरान यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 2.5 जीबी कर दिया गया है। मतलब की यूजर्स को 0.5 जीबी अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा पहले की तरह ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Airtel Xstream सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा