स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: ट्रेन के आगे कूद युवक ने की आत्महत्या, जेब से मिले कोर्ट के सम्मन ने खोला राज

arun rawat

Publish: Nov 19, 2019 14:02 PM | Updated: Nov 19, 2019 14:02 PM

Firozabad

— पत्नी से विवाद को लेकर कोर्ट से प्राप्त हुए सम्मन को जेब में रख घूम रहा था मृतक।

फिरोजाबाद। पत्नी से कोर्ट में चल रहे मामले से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने युवक की जेब से मिले कोर्ट के सम्मन से शव की शिनाख्त की। युवक की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

गेट नंबर 71बी का मामला
मामला फिरोजाबाद टूण्डला रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 71बी के पास का है। जहां थाना पचोखरा के कस्बा पचोखरा के रहने वाले करीब 30 वर्षीय युवक पंकज सिंह पुत्र महावीर सिंह ने अज्ञात ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक पंकज सिंह की जेब से पति-पत्नी के विवाद का एक सम्मन प्राप्त किया। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मृतक का अपनी पत्नी से कोर्ट में विवाद चल रहा था।

क्षुब्ध होकर उठाया कदम
जिससे क्षुब्ध होकर पंकज ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और परिजनों को सूचना कर दी है। बेटे की मौत की खबर पाकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।

[MORE_ADVERTISE3]