स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक की निर्मम हत्या कर शव को तालाब में फेंका, नजारा देखकर कांप गई लोगों की रूह

Amit Sharma

Publish: Aug 13, 2019 17:27 PM | Updated: Aug 13, 2019 18:06 PM

Firozabad

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र की घटना, गांव मौहम्मदाबाद के समीप बन्ना रोड पर तालाब में खून से लथपथ नग्नावस्था में पड़ा मिला शव।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार सुबह अज्ञात बदमाशों द्वारा एक युवक की हत्या करने के बाद शव को ग्राम मौहम्मदाबाद स्थित तालाब में फेंक दिया गया। मृतक पैरों में जूते पहने है। शरीर पर मात्र एक फ्रैंची (अंडरवियर)थी। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है। उसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में लाकर पटका गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें—

#MurderinFirozabad: फिरोजाबाद में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, देखें वीडियो

 

 

ग्रामीणों ने दी जानकारी
मंगलवार को ग्रामीणों ने 28 वर्षीय एक युवक का शव गांव मौहम्मदाबाद के हाइवे किनारे स्थित तालाब में पड़ा होने की जानकारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को बाहर निकलवाकर पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। शरीर पर कपड़ों के स्थान पर मात्र एक जॉकी का अंडरवियर था। पैरों में जूते, मौजे पहने हुए है। शव की हालत देखकर लग रहा था कि वह किसी अच्छे परिवार से है।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: आरपीएफ के विरुद्ध आॅटो चालकों ने खोल दिया मोर्चा, वजह जानकर हैरान रह गए अधिकारी

 

 

मौके पर जुटी लोगों की भीड़
शव मिलने की खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई। शव की शिनाख्त करने के प्रयास हुए, लेकिन सब विफल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि अभी हत्या की बात कहना जल्दबाजी होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही घटना की सत्यता का पता लग सकेगा।