स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: राम मंदिर सुनवाई से पूर्व यहां बनाई गईं 10 अस्थाई जेल, 15 सेक्टर मजिस्ट्रेट संभाले हैं जिम्मेदारी, चार जोन में बंटा जिला

arun rawat

Publish: Nov 09, 2019 10:34 AM | Updated: Nov 09, 2019 10:34 AM

Firozabad

— फिरोजाबाद को चार जोनों में बांटा गया है, मंदिर और मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

फिरोजाबाद। मंदिर और मस्जिद को लेकर चली आ रहीं वर्षो पुरानी जंग आज समाप्त हो जाएगी। फैसले से पहले ही सुहागनगरी को सुरक्षा घेरे में लिया गया है। मंदिर, मस्जिद, चर्च औा गुरुद्वारों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। कुछ ही समय बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर को लेकर निर्णय सुनाया जाना है। फैसले को लेकर जिले भर में 15 सेक्टर मजिस्ट्रेट को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके लिए 10 अस्थाई जेल भी बनाई गई है।

यह भी पढ़ें—

अयोध्या फैसले से पहले इस शहर में शराब की दुकानें बंद, डीएम ने दिए निर्देश

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

छावनी बनी सुहागनगरी
फिरोजाबाद की गली मुहल्लों को छावनी बना दिया गया है। एसएसपी द्वारा सीओ को सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मंदिर और मस्जिदों के अलावा चर्च और गुरुद्वारे के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। फैसले की घड़ी जैसे—जैसे नजदीक आती जा रही है लोगों के दिलों की धड़कनें तेज होती जा रही हैं। ऐसे में फिरोजाबाद के अंदर 10 अस्थाई जेल बनाई गई हैं। जिले भर को चार जोनों में बांटा गया है। जिससे सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक न हो। तहसील से लेकर अन्य विभागों के कर्मचारियों को इस कार्य में लगाया गया है। दुकानों, चौराहों और तिराहों पर भी पुलिस पैनी नजर रखे हुए हैं।

[MORE_ADVERTISE3]