स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने गई युवती, कुछ दिन बाद हो गई गर्भवती, शिक्षक और प्रधानाचार्य पर लगा आरोप

Amit Sharma

Publish: Sep 18, 2019 10:27 AM | Updated: Sep 18, 2019 10:27 AM

Firozabad

— फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला, पीड़िता ने शिक्षक के विरुद्ध दर्ज कराया मुकदमा।

फिरोजाबाद। प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने गई युवती कुछ दिन बाद ही प्रेग्नेंट हो गई। जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती ने विद्यालय के ही एक शिक्षक और प्रधानाचार्य पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

यह भी पढ़ें—

VIDEO:खेत पर चल रहे इंजन में साड़ी फंसने से महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम

प्राइवेट स्कूल का है मामला
शिकोहाबाद निवासी एक युवती नगर के ही एक प्राइवेट विद्यालय में प्राइवेट तौर पर शिक्षण कार्य कराती है। पीड़िता के मुताबिक विद्यालय के ही प्रधानाचार्य और एक शिक्षक ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर धमकी दी। शिक्षिका गर्भवती हो गई तो उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। बेटी के गर्भवती होने की खबर मिलते ही परिवारीजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में आधार कार्ड बनवाने में लोगों को याद आ रहा नोटबंदी का दौर, देखें वीडियो

पुलिस में की शिकायत
परिजन युवती को साथ लेकर थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने आरोपी शिक्षकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। युवती का भी चिकित्सीय परीक्षण कराया गगया है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मामला तीन मई 2019 का है। तब से वह बदनामी के भय से चुप रहे थे लेकिन गर्भवती होने के बाद वह पुलिस के पास गए।