स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग, गोली लगने से दो युवक घायल

arun rawat

Publish: Dec 07, 2019 16:38 PM | Updated: Dec 07, 2019 16:38 PM

Firozabad

- थाना टूंडला क्षेत्र के टूंडली का मामला, मौके पर एसपी सिटी समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा।

फिरोजाबाद। पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार को थाना टूंडला क्षेत्र का टूंडली गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। करीब 15 मिनट तक हुई फायरिंग में गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए जबकि पथराव में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

टूंडली का है मामला
मामला फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के टूंडली का है। यहां पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार करीब डेढ़ बजे दो पक्षों में किसी बात को लेकर पथराव हो गया, उसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, धर्मवीर पुत्र छोटेलाल, आदेश पुत्र गजेन्द्र, सूरज पुत्र गजेन्द्र और मोनिका पत्नी सूरज का गांव के ही ओमवीर पुत्र सुखवीर सिंह, रिंकू पुत्र जयवीर सिंह से विवाद हो गया था। इस पर पथराव और फायरिंग होने लगी। गोली लगने से ओमवीर और रिंकू घायल हो गए जबकि पत्थरबाजी में गांव के ही आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी
फायरिंग की सूचना पर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। फायरिंग की गवाही वहां सड़कों पर पड़े कारतूस के खोखे दे रहे थे। इस मामले को लेकर एसपी सिटी ने बताया कि फायरिंग और पथराव हुआ है। घायलों को आगरा उपचार के लिए भेजा गया है। फायरिंग किस कारणवश हुई है इसकी अभी जानकारी की जा रही है। जानकारी करने पर कोई पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

[MORE_ADVERTISE3]