स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: मर्डर के दूसरे दिन एसएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, टूटी चूड़ियों से खुलेगा हत्या का राज

arun rawat

Publish: Jan 20, 2020 18:25 PM | Updated: Jan 20, 2020 18:25 PM

Firozabad

— थाना टूंडला के मेन बाजार स्थित एक घर के अंदर रक्तरंजित हालत में मिला था अधिवक्ता का शव।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के टूंडला मेन बाजार में एक वृद्ध अधिवक्ता का घर के अंदर शव मिलने पर हड़कंप मच गया था। वृद्ध अकेले घर के अंदर रहते थे। उनके पुत्र और पुत्रवधु पुणे में रहते थे। उनकी कई दुकानें किराए पर उठी हुई थीं। घटना को लेकर डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था। घटना के दूसरे दिन एसएसपी फिरोजाबाद सचिन्द्र पटेल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

अकेले रहते थे मृतक
टूंडला मेन बाजार निवासी 74 वर्षीय चिंतामणि जैन एडवोकेट के पुत्र प्रशांत जैन पुणे में प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनकी दोनों पुत्रियों दीप्ति जैन व निधि जैन भी शादी के बाद पूणे में रहती हैं। रविवार शाम उनकी छोटी पुत्री निधि का फोन उनके परिचित अनुराग शर्मा पुत्र रामपाल शर्मा निवासी किशन स्वरूप का अहाता मैन रोड के पास आया। निधि ने बताया कि वह अपने पिता से बात करने के लिए दो दिन से प्रयास कर रही हैं, लेकिन उनका मोबाइल बंद है। निधि के कहने पर अनुराग उनके घर गए तो चिंतामणि जैन घर में मृतावस्था में मिले थे। मौके पर टूटी हुई चूड़ियां भी मिली थीं।

यह बोले एसएसपी
सोमवार को घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी ने आस—पास के लोगों से पूछताछ करते हुए जानकारी जुटाई। मौके से मिली टूटी हुई चूड़ियों के आधार पर पुलिस इस घटना के खुलासे में जुट गई है। माना जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम में किसी महिला का भी हाथ हो सकता है। एसएसपी ने बताया कि मामला संगीन है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

[MORE_ADVERTISE3]