स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बालिका से रेप के आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

arun rawat

Publish: Dec 25, 2019 15:58 PM | Updated: Dec 25, 2019 15:58 PM

Firozabad

— सिरसागंज थाना क्षेत्र का मामला, बालिका की मां ने बेटी के साथ रेप करने के मामले में कराया था मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। नाबालिग बालिका के साथ रेप करने के मामले के आरोपी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने उसे मानसिक रूप से कमजोर बताया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी लेकिन वह घर से भाग गया था। पेड़ पर शव लटने होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


सिरसागंज क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद के सिरसागंज क्षेत्र के गांव नगला बाले निवासी 28 वर्षीय राकेश पर एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप करने का मुकदमा 21 दिसंबर को दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। आरोपी का शव गांव के बाहर खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। पता चलते ही उसके परिजन भी आ गए। युवक के पेड़ कर लटका होने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पिता ने दी तहरीर
राकेश के पिता ने थाने में बेटे के आत्महत्या करने की तहरीर दी। पिता का कहना है उसका बेटा दिमागी रूप से कमजोर था। उसके खिलाफ गांव के ही एक महिला ने बेटी के साथ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया था। उसी के कारण उसने फांसी लगा ली। पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि मृतक पर एक बालिका से रेप का मुकदमा दर्ज था। शव को पोस्टर्माटम को भिजवाया है।

[MORE_ADVERTISE1]