स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: एनकाउंटर वाली है यह सरकार, बिजली के बढ़े बिलों पर नहीं देती ध्यान: रामगोपाल

Amit Sharma

Publish: Oct 12, 2019 17:27 PM | Updated: Oct 12, 2019 17:27 PM

Firozabad

— फिरोजाबाद के मक्खनपुर में एक निजी कार्यक्रम में आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव।

फिरोजाबाद। बेटे अक्षय यादव के चुनाव हारने के बाद दूसरी बार फिरोजाबाद आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा सरकार को एनकाउंटर और बढ़े हुए बिजली के बिलों को लेकर जमकर घेरा। प्रदेश में विकास कार्य न कराने और फर्जी घोषणाएं करने का भी भाजपा सरकार पर आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें—

पहली बार हुआ ऐसा जब फूलों से नहीं फलों से हुआ महामहिम का स्वागत, बच्चों और महिलाओं में बांटे, देखें वीडियो

मक्खनपुर में आए थे रामगोपाल
शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव फिरोजाबाद के मक्खनपुर में एक हार्डवेयर की दुकान का उद्घाटन करने के लिए आए थे। जहां उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि इस सरकार से आम आदमी आजिज आ चुका है। फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं और बिजली के बिलों से आम आदमी परेशान है। इस सरकार ने घोषणाएं तो बहुत की हैं लेकिन विकास कार्य कहीं भी नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें—

रिश्वत के पैसे लेकर बड़ा खुश हो रहा था शिक्षा विभाग का बाबू, तभी हुआ कुछ ऐसा कि फीका पड़ गया चेहरा

घूम रहे बेरोजगार
उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पिछड़ों और दलितों का आरक्षण खत्म कर दिया गया है लोग बेरोजगार घूम रहे हैं। आने वाले दो-तीन सालों में अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो जाएगी। बाजार में दुकानदार हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। कोई सामान नहीं बिक रहा है। बैंक दिवालिया होने की कगार पर हैं। लोग बैंकों से धन निकालकर सोना खरीद रहे हैं। इसलिए सोने के दाम भी आसमान छू रहे हैं।