स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: जमीन को लेकर था विवाद, दो लाख में सुपारी देकर करा दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

arun rawat

Publish: Jan 12, 2020 18:16 PM | Updated: Jan 12, 2020 18:16 PM

Firozabad

— पांच जनवरी को हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा।

फिरोजाबाद। सुपारी लेकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किए हैं। बताया जाता है कि रंजिश के चलते पांच जनपवरी को आरोपियों ने हत्या कर दी थी। अभी एक आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश दे रही है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

जमीन को लेकर था विवाद
एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपी अनिल ने पुलिस को बताया कि मेरा और सत्यपाल का जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। 15-20 दिन पहले भी सत्यपाल से मेरा झगड़ा हुआ था। तभी मैंने सत्यपाल को ठिकाने लगाने की ठान ली और फिर मैनें अपने साथी राजू उर्फ राजकिशोर से सत्यपाल को ठिकाने लगाने की बात की। राजू ने अपने साथी टिन्कू उर्फ विमल को अपने साथ इस प्लान में शामिल किया तथा सत्यपाल की हत्या हेतु दो लाख की सुपारी दी।

गाड़ी लेकर बुलाया
इसी प्लान के तहत दिनांक पांच जनवरी को टिन्कू ने सत्यपाल की गाडी़ मैनपुरी से एक महिला को साथ लाने के बहाने गाड़ी किराये पर की। टिन्कू व एक अज्ञात महिला गाड़ी से वापस आये और रास्ते में शिकोहाबाद के पास बैठकर खाना खाया टिन्कू ने राजू को फोन किया और राजू मय तमन्चे के मोढा़ के पास मिला और राजू ने तमन्चा टिन्कू को दे दिया और राजू आगे की शीट पर बैठ गया पीछे की शीट पर टिन्कू बैठ गया। गाड़ी़ जब नगला श्रोतिय रोड पर चल रही थी तो राजू ने टाॅयलेट के बहाने गाड़ी़ को रूकवाया और पीछे बैठे टिन्कू उर्फ विमल ने सत्यपाल के गोली मार दी जिसकी मौके पर मृत्यु हो गयी और घटना करने के बाद राजू उर्फ राजकिशोर, टिन्कू उर्फ विमल व अज्ञात महिला मौके से फरार हो गये। पुलिस की लगातार दबिश होने के कारण सुपारी के पैसे का लेन-देन नहीं हो पाया। इस घटना में अनिल उर्फ अन्ना उर्फ अर्जुन पुत्र हरी सिंह निवासी मोढ़ा थाना रसूलपुर फिरोजाबाद और टिन्कू उर्फ विमल पुत्र विनोद निवासी नगला श्रोती थाना मटसैना फिरोजाबाद को गिरफ्तार कर लिया जबकि राजू उर्फ राजकिशोर पुत्र अनोखे लाल निवासी नगला श्रोति हरिया थाना मटसैना और एक अज्ञात महिला फरार हैं।

[MORE_ADVERTISE3]