स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में लापरवाही, मरीज का एक्सरा बदल चार दिन तक करते रहे इलाज, मौत के बाद बोल दिया सॉरी

arun rawat

Publish: Jan 17, 2020 12:42 PM | Updated: Jan 17, 2020 12:42 PM

Firozabad

— फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर का मामला, मरीज की मौत पर सॉरी बोलकर पर्दा डालने का किया प्रयास।
— मृतक के परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा, आगरा दूसरे अस्पताल में दिखाने पर खुला मामला।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में मरीज के साथ हद दर्जे की लापरवाही बरती गई। सांस लेने में तकलीफ हो रही मरीज का अस्पताल में एक्सरा कराया गया और उसके स्थान पर किसी और व्यक्ति के पुराने एक्सरे को लगाकर चार दिन तक इलाज किया गया। आखिरकार उस व्यक्ति की मौत हो गई। जब परिवारीजन एक्सरे को आगरा लेकर पहुंचे तो वहां चिकित्सकों ने इसकी जानकारी दी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

फिरोजाबाद ट्रॉमा सेंटर में हुए थे भर्ती
फिरोजाबाद शहर निवासी राजेश गुप्ता के पिता को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उनके गले में कफ जमा हो गया था। परिजनों ने शहर के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में 12 जनवरी को भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर में ही उनका एक्सरा कराया और चार दिन तक उसी एक्सरे के आधार पर उनका इलाज करते रहे। तबियत में सुधार न होने पर परिजन उन्हें आगरा ले गए। जहां चिकित्सकों ने एक्सरा देखकर बताया कि यह एक्सरा किसी समीर नामक व्यक्ति का है और काफी पुराना है।

उपचार के दौरान हो गई मौत
ट्रॉमा सेंटर में गलत इलाज किए जाने के कारण उनकी मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिवारीजन प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए। जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। परिजनों को हंगामा करता देख ट्रॉमा सेंटर में हड़कंप मच गया। उन्होंने घोर लापरवाही का आरोप लगाया। अस्पताल संचालकों ने सॉरी बोलकर मामले में पर्दा डालने का प्रयास किया। परिजन मामले में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की बात कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE3]