स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: फिरोजाबाद में मिट्टी डालने के विवाद में महिला की पीट—पीटकर हत्या

arun rawat

Publish: Nov 17, 2019 13:57 PM | Updated: Nov 17, 2019 13:57 PM

Firozabad

— थाना फरिहा क्षेत्र का मामला, उपचार के दौरान हुई महिला की मौत।

फिरोजाबाद। मिट्टी डालने के विवाद में एक महिला की पीट—पीटकर हत्या कर दी गई। पिटाई के दौरान महिला घायल हो गई थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

यह था पूरा मामला
जिला फिरोजाबाद के अंतर्गत थाना फरिहा क्षेत्र के नगला कुम्हार मैं उस वक्त एक महिला को भारी पड़ गया। जब वह अपने ही खेत की मेड़ पर खड़े होकर पेड़ के नीचे मिट्टी डाल रही थी। तभी पड़ोसी महिला ने आकर झगड़ा शुरू कर दिया और 45 वर्षीय सूरजमुखी को पीटना शुरू कर दिया। लाठी-डंडों से इतना पीटा कि वह बुरी तरीके से जख्मी हो गई। घायल सूरजमुखी को उपचार के लिए प्राइवेट ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा था। उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

मृतक महिला सूरजमुखी के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा गांव में खेती करता है और छोटा बेटा ध्रुव यादव बीएसएफ में जवान है। वह हिमाचल कांगड़ा में तैनात है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और बताया जा रहा है मृतक की बेटी गुड़िया ने बताया कि जब हम लोग अपनी मां को बचाने गए तब उन लोगों ने हमको भी मारा और पीटा और हम अपनी मां को जख्मी हालत में प्राइवेट ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

[MORE_ADVERTISE3]