स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्रकार के साथ अभद्रता के मामले को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन, बीडीओ के विरुद्ध कार्रवाई की मांग, देखें वीडियो

arun rawat

Publish: Jul 18, 2019 17:10 PM | Updated: Jul 18, 2019 17:10 PM

Firozabad

— पीड़ित पत्रकार राहुल तिवारी के समर्थन में उतरे जनपद के तमाम पत्रकार।
— मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, बीडीओ के विरुद्ध कार्रवाई की मांग।
— कार्रवाई न होने पर जिला मुख्यालय पर धरना देने की दी चेतावनी।

फिरोजाबाद। प्रदेश में पत्रकारों को खिलाफ हो रहे अन्याय के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शासन प्रशासन के लोगों को पत्रकारिता के लिए तमाम शासनादेश जारी किए हैं लेकिन उसका असर कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा है। पत्रकारों के साथ उत्पीड़न का सिलसिला जारी है। ऐसा ही एक मामला फिरोजाबाद के खैरगढ़ में एक अखबार के पत्रकार राहुल तिवारी के साथ हुआ है।

यह भी पढ़ें—

Kidnap Girl in Firozabad: तीन माह से लापता है युवती, परिजनों ने लगाया अपहरण कर ले जाने का आरोप, देखें वीडियो

 

 

सामूहिक विवाह के आयोजन में गए थे पत्रकार
10 जुलाई को शेरगढ़ थाना क्षेत्र में हो रहे मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के कार्यक्रम में कवरेज के दौरान बीजेपी के जिला अध्यक्ष मानवेंद्र लोधी वह खैरगढ़ में तैनात वीडियो पंकज सिंह ने पत्रकार राहुल तिवारी का आई कार्ड छीन लिया साथ ही पत्रकार के साथ अभद्रता की गई वही पूरी घटना के महज 10 घंटे के अंदर पत्रकार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया जिसके चलते जनपद के सभी पत्रकारों में रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें—

शादी से पहले साक्षी को बहना बुलाता था अजितेश, यकीन न हो तो पढ़ लें पूरी खबर!

भ्रष्ट बीडीओ ने अपने समर्थन में उतारे प्रधान
वहीं जब पूरे मामले में साथी पत्रकारों को पता चला तो जनपद के तमाम पत्रकार उस पीड़ित पत्रकार के समर्थन में उतरे। बीडीओ हाथवंत पंकज सिंह ने अपने समर्थन में तमाम ग्राम प्रधानों को अपने समर्थन में ले लिया है जो बीडीओ के साथ भ्रष्टाचार य में संलिप्त हैं मामले को बढ़ता देख जिलाधिकारी महोदय ने तीन लोगों के बीडीओ का ट्रांसफर कर दिया था लेकिन प्रधानों के दबाव के चलते बीडीओ हाथवंत पंकज सिंह का स्थानांतरण वापस कर लिया है जिसके चलते जनपद के सभी पत्रकारों में रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें—

District Hospital Firozabad: जिला अस्पताल में मरीजों को मिलेगी डायलेसिस की सुविधा, अपर निदेशक ने की शुरूआत

पत्रकारों ने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन
पीड़ित पत्रकार राहुल तिवारी के मामले में कार्यवाही ना होते देख पत्रकारों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। उन्होंने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें साफ कहा गया है कि यदि पीड़ित पत्रकार के खिलाफ दर्ज हुआ फर्जी मुकदमा खत्म नहीं किया गया साथ ही पत्रकार के साथ की गई अभद्रता के मामले में कार्यवाही न करने पर जनपद के सभी पत्रकार धरने पर बैठेंगे।