स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

निजामुद्दीन त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस के बाद अवध एक्सप्रेस में लूट का मामला आया सामने, पेठा बेचने के बहाने चढ़े बदमाश, यात्रियों से जमकर की मारपीट

suchita mishra

Publish: Aug 19, 2019 10:15 AM | Updated: Aug 19, 2019 10:15 AM

Firozabad

आगरा फोर्ट स्टेशन से चढ़े थे बदमाश, रास्ते में लूट की घटना को अंजाम देकर टूंडला स्टेशन पर चलती ट्रेन से हुए फरार।

फिरोजाबाद। मथुरा में निजामुद्दीन त्रिवेंद्रम सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लूटपाट की घटना के बाद अब अवध एक्सप्रेस में लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने अवध एक्सप्रेस के जनरल कोच में लूटपाट की और विरोध करने वाले लोगों के साथ जमकर मारपीट की। फिर फिरोजाबाद के टूंडला स्टेशन आने पर ट्रेन से फरार हो गए। टूंडला में यात्रियों ने पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय उन्हें रफा दफा कर दिया।

पेठा बेचने के बहाने ट्रेन में चढ़े थे बदमाश
बांद्रा से चलकर गोरखपुर जाने वाली अवध एक्सप्रेस शनिवार रात्रि आगरा फोर्ट स्टेशन से चली थी, उसी समय कुछ बदमाश पेठा बेचने के बहाने ट्रेन में चढ़ गए। करीब पौने ग्यारह बजे जब ट्रेन छलेसर रेलवे स्टेशन से निकली तभी लुटेरों ने यात्रियों के साथ लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर उन्होंने यात्रियों को जमकर पीटा व चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

टूंडला में हुए फरार
ट्रेन में बदमाशों ने जलालुद्दीन निवासी असरजगंज से करीब दो हजार रुपए, आशुतोष सिंह निवासी जोगबनी बिहार से 25 सौ रुपये व कांति देवी निवासी गोपालगंज से 29 सौ रुपये, नन्हेंमल निवासी छपरा बिहार से दो हजार रुपये, सलीम बेग निवासी अररिया बिहार से 15 सौ रुपये, सलमा बेगम निवासी आरा बिहार से कानों के कुंडल लूट लिए। जब ट्रेन टूंडला स्टेशन पहुंचने पर यात्री चलती ट्रेन से फरार हो गए। यात्रियों के मुताबिक बदमाशों की संख्या छह थी। स्टेशन पर उतरकर जब यात्रियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय वहां से टरका दिया।