स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अयोध्या फैसले से पहले इस शहर में शराब की दुकानें बंद, डीएम ने दिए निर्देश

arun rawat

Publish: Nov 09, 2019 09:55 AM | Updated: Nov 09, 2019 09:55 AM

Firozabad

— फैसले को लेकर किसी प्रकार का विवाद उत्पन्न न हो इसलिए शराब की दुकानें आज सारा दिन बंद रहेंगी।

फिरोजाबाद। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर फैसला आज आने वाला है। इससे पहले ही फिरोजाबाद में पुलिस और जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो गया है। स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर अनर्गल बयानबाजी पर रोक लगा दी है। इसके लिए सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। शराब पीकर कोई क्षेत्र की शांति व्यवस्था को बाधित न करे, इसलिए शराब की दुकानों को आज बंद रखने के निर्देश भी दिए गए हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

छावनी बने चौराहे
फिरोजाबाद जिले की तहसीलों व विभिन्न थानों को छावनी बना दिया गया है। चप्पे—चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है। शहर की शांति व्यवस्था में किसी प्रकार का व्यवधान पैदा न हो इसलिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। शनिवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है। जिसे लेकर काफी निगरानी की जा रही है। पुलिस ने अपने सूचना तंत्र को मजबूत कर दिया है। वहीं प्रशासनिक स्तर के अधिकारियों ने भी तहसीलों पर अधिकारियों को तैनात कर दिया गया है।

शराब की दुकानों पर लगा प्रतिबंद्ध
डीएम चन्द्र विजय ने जिले भर की शराब की दुकानों को बंद करने के आदेश कर दिए हैं। डीएम ने निर्देश दिए हैं कि जिले भर में एक भी शराब की दुकान आज नहीं खुलेगी। विद्यालय पूरी तरह बंद रहेंगे। किसी भी स्थान पर एक साथ भीड़ एकत्रित नहीं होगी। पुलिस की टीम सड़कों पर निगरानी करती रहेगी।

[MORE_ADVERTISE2]