स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मकान में घिसाई का काम करते समय करंट लगने से मजदूर की मौत, देखें वीडियो

arun rawat

Publish: Nov 07, 2019 13:22 PM | Updated: Nov 07, 2019 13:22 PM

Firozabad

— थाना रामगढ़ क्षेत्र के मिलिक का मामला, परिजनों का रो—रोकर हुआ बुरा हाल।

फिरोजाबाद। मकान में घिसाई का काम करने वाले मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। मजदूर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक घर के अंदर घिसाई का काम कर रहा था। परिजनों ने लापरवाही के चलते मौत होना कारण बताया गया है।

यह भी पढ़ें—

मिठाई की दुकान पर बिकने वाले मिल्क केक की कहानी सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान, खाने से पहले करने लगेंगे तौबा

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

रामगढ़ क्षेत्र का मामला
मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। मिलिक भीकनपुर निवासी 25 वर्षीय मोंटी पुत्र तज्जन सिंह थाना उत्तर क्षेत्र संतोष नगर में अलका जैन के यहां घिसाई का कार्य करने गया था। इसी दौरान घिसाई करते समय करंट लगने से उसकी मौत हो गयी। सूचना पर उसके परिजन भी वहां पहुंच गये। थाना पुलिस को अवगत कराया गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें—

राम मंदिर फैसले को लेकर इस विधायक ने क्षेत्रीय जनता से की यह अपील, देखें वीडियो

मृत अवस्था में पड़ा था मजदूर
वहीं जिस ठेकेदार राजन सिंह के अधीन कार्य कर रहा था उसका कहना था दीपावली के पहले से अलका जैन के यहां कार्य चल रहा था। आज उसकी तबियत खराब होने के कारण वह गया नहीं गया था। मोंटी को अकेला भेज दिया था। जिस मकान में काम चल रहा था तब अलका जैन का साढ़े ग्यारह बजे फोन आया जल्दी आओ घटना हो गयी है। यह नहीं बताया क्या हुआ। वहां जाकर देखा तो मोंटी मृत पड़ा था। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

[MORE_ADVERTISE3]