स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: बेटा नहीं हुआ तो फिरोजाबाद में कलयुगी पिता ने मासूम बेटी को दी दर्दनाक मौत, दृश्य देखकर कांप जाएगा कलेजा

Amit Sharma

Publish: Sep 18, 2019 12:40 PM | Updated: Sep 18, 2019 12:59 PM

Firozabad

— पति के मारपीट के बाद भाई के साथ बेटी को लेकर मायके आ गई थी विवाहिता, मंगलवार शाम को ससुराल पहुंचे पिता ने गला रेत कर दी मासूम बेटी की हत्या।

फ़िरोजाबाद। बेटी पैदा होने पर कलयुगी पिता ने मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी। बेटी का जन्म होने पर पिता आए दिन मां के साथ मारपीट करता था। इससे तंग आकर विवाहिता बेटी को साथ लेकर अपने पिता के यहां आ गई थी। यहां भी पिता ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और बेटी को खिलाने के बहाने बाहर ले जाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में आधार कार्ड बनवाने में लोगों को याद आ रहा नोटबंदी का दौर, देखें वीडियो

मटसेना थाना क्षेत्र का है मामला
फिरोजाबाद के थाना मटसेना क्षेत्र के मिश्रीपुरा निवासी होतम सिंह की बेटी मंजू की शादी बटेश्वर निवासी मायाराम पुत्र श्रीकृष्ण के साथ हुई है। करीब दो माह पूर्व मंजू ने बेटी को जन्म दिया था। जिसना नाम नीलम रखा। उसके बाद से ही पति महिला को परेशान करने लगा और बेटे को जन्म न देने को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगा था। 20 दिन पूर्व विवाहिता का भाई संजू अपनी बहन के यहां गया और उसे अपने साथ फिरोजाबाद ले आया।

यह भी पढ़ें—

प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने गई युवती, कुछ दिन बाद हो गई गर्भवती, शिक्षक और प्रधानाचार्य पर लगा आरोप

ससुराल आया था युवक
मंगलवार शाम को मायाराम अपनी ससुराल आया था। जहां उसने बेटी को खिलाने के लिए गोद में ले लिया और उसे बाहर ले गया। गांव से बाहर बाजरा के खेत में गला रेतकर मासूम की हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर फरार हो गया। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा तो मां को चिंता सतान लगी। परिजनों के घर आने पर महिला ने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। परिजन उसकी तलाश करते हुए बटेश्वर पहुंच गए। जहां उन्होंने आरोपी पिता को पकड़ लिया और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।