स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आॅनर किलिंग: कलयुगी पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी से काटा, खुद 112 पर पुलिस को दी सूचना

arun rawat

Publish: Nov 17, 2019 11:12 AM | Updated: Nov 17, 2019 11:50 AM

Firozabad

— फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र का मामला, आरोपी पिता को पुलिस ने लिया हिरासत में
— प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने उठाया खौफनाक कदम, घटना के बाद क्षेत्र में फैल गई सनसनी

फिरोजाबाद। आॅनर किलिंग में एक और युवती की बलि चढ़ गई। पिता ने अपनी झूठी शान के लिए बेटी को कुल्हाड़ी से काट दिया और स्वयं पुलिस को सूचना दे दी। मामला जसराना क्षेत्र का है। रविवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जसराना थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर खुटियाना में एक पिता ने अपनी बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर डाली। कुल्हाड़ी से काटकर की गई हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में लिया है। वहीं हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]Murder[MORE_ADVERTISE3]

अल सुबह दिया वारदात को अंजाम
गांव सलेमपुर खुटियाना में पूजा (25)पुत्री हरवंश का रक्तरंजित शव घर में मिला। कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद पिता ने खुद पुलिस को फोन कर सूचना दी। इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में खलबल मच गई। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी दौड़ पड़े। क्षेत्राधिकारी ओपी सिंह, कोतवाल गिरीश चंद्र आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए।

Murder

पुलिस हिरासत में पिता
पुलिस ने सबसे पहले हत्यारोपी पिता को हिरासत में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल गिरीश चंद्र ने बताया कि हरिवंश ने अपनी पुत्री पूजा की हत्या की है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। हत्या का बाद गांव में कई तरह की चर्चाओं का दौर चल रहा है। बताया गया है कि युवती एमए कर चुकी थी और उसका गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे युवती के परिजन नाराज थे।