स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक करता रहा शारीरिक शोषण, दूसरी जगह शादी होने पर प्रेमिका ने मचाया तांडव, देखें वीडियो

arun rawat

Publish: Dec 02, 2019 09:22 AM | Updated: Dec 02, 2019 09:22 AM

Firozabad

— थाना उत्तर क्षेत्र में संचालित जन सेवा केन्द्र का मामला, युवती ने की तोड़फोड़ और स्वयं ही पुलिस बुला ली।

फिरोजाबाद। शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक युवती का शारीरिक शोषण करने वाले युवक की दुकान पर युवती ने जमकर तोड़फोड़ करते हुए हंगामा किया। युवती ने तोड़फोड़ करने के बाद स्वयं ही पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। प्रेमिका का आरोप है कि वह उसे एक वर्ष से प्रेम कर रही है और युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा भी किया था लेकिन अब उसने किसी दूसरी जगह से शादी कर ली। पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर सन्मति जन सेवा केंद्र डाकखाने चौराहे का है। जहां पिछले एक साल से एक युवती अपने प्रेमी के साथ एक नेटवर्क कंपनी में कार्य कर रही थी। तभी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। युवती ने बताया है कि उसके प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक शोषण किया और लगातार उसे झूठा आश्वासन देता रहा कि उसके साथ ही शादी करेगा लेकिन उसने कहीं और से शादी कर ली।

जानकारी होने पर किया हंगामा
जब उसे प्रेमी द्वारा दूसरी जगह शादी करने की जानकारी हुई तो वह यहां आ गई। उस समय प्रेमी अपनी दुकान पर बैठा था। उसने आते ही हंगामा करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी और पुलिस को बुला लिया। युवती ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले गई। जहां पूरे मामले में उससे पूछताछ की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE3]