स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: पश्चिम बंगाल में ड्यूटी के दौरान फौजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Amit Sharma

Publish: Oct 17, 2019 16:48 PM | Updated: Oct 17, 2019 16:50 PM

Firozabad

— फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर के गांव चमरोली का रहने वाला था मृतक फौजी, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के फौजी की पश्चिम बंगाल में ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल परिजन पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गए। घर पर मृतक की पत्नी, बच्चों और रिश्तेदारों का रो—रोकर बुरा हाल है। पश्चिम बंगाल से आए फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फौजी की नृशंस रूप से हत्या की गई है।

चमरोली का है मृतक
फ़िरोज़ाबाद थाना मक्खनपुर के गांव चमरोली निवासी विजय भान सिंह जो कि पश्चिम बंगाल में 117 बी बटालियन एसआई के पद पर तैनात था। जिनकी ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक अधिकारी जवान की मौत का कारण नही बता पाए हैं।

Fauji

दोपहर को हुई जानकारी
जवान के मौत की खबर सुनकर गुरुवार दोपहर गांव चमरौली थाना मक्खनपुर में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों ने बताया कि दोपहर एक बजे उन्हें मोबाइल के माध्यम से जानकारी हुई कि पश्चिम बंगाल में 117 वीं बटालियन में एसआई के पद पर में तैनात 52 वर्षीय बीएसएफ जवान विजय भान सिंह की मौत हो गई है। वहीं, घटना की वजह विभाग ने घरवालों को नहीं बताई है।

एक माह पूर्व आए थे घर
जवान की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया,उनके बड़े बेटे विवेक यादव की शादी हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि वह एयरफोर्स में तैनात है। जवान एक माह पूर्व अपने घर पर आये थे। सीमा सुरक्षा बल के जवान की मौत की सूचना से पत्नी सुनीता देवी और बेटे विवेक यादव वहीं भाई सत्यवान सिंह और हरभान सिंह का रोते बिलखते बुरा हाल है। उनके बड़े बेटे विवेक यादव की शादी हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि वह एयरफोर्स में तैनात है। जवान एक माह पूर्व अपने घर पर आए थे।