स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: स्कॉर्पियो से तमंचा लगाकर आते थे हाईप्रोफाइल जुआरी, पुलिस ने दबोचे

arun rawat

Publish: Dec 07, 2019 12:16 PM | Updated: Dec 07, 2019 12:16 PM

Firozabad

— थाना नसीरपुर क्षेत्र के जंगल में चल रहा था हाईप्रोफाइल जुआ, पुलिस ने छापेमारी कर 17 जुआरियों को पकड़ा।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में जुआरियों का हाईप्रोफाइल गैंग सक्रिय है। इसी तरह के जुआरियों की एक टोली को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए जुआरियों के पास से तमंचा, स्कॉर्पियो, मोटरसाइकिल समेत नगदी भी बरामद की है। पुलिस ने 17 हाईप्रोफाइल जुआरियों को पकड़ा है। इनके द्वारा लाखों रुपए का जुआ खेला जाता था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें—

गृह क्लेश से तंग विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सिरसागंज सीओ ने की कार्रवाई
सिरसागंज क्षेत्राधिकारी डॉ. ईरज राजा ने सिरसागंज थाना प्रभारी व नसीरपुर थाना प्रभारी को साथ लेकर रपड़ी के जंगलों में छापा मारा। जहां पुलिस को फड़ लगा नजर आया। वहां लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देखकर उन लोगों में हड़कंप मच गया और जिसे जहां जगह मिली वह वहां से भागने लगा। बाद में पुलिसकर्मियों ने पीछा कर करीब 17 जुआरियों को दबोच लिया। वाहनों की संख्या पकड़े लोगों से कहीं अधिक ज्यादा थी। अनुमान है कि कई लोग अंधेरे और जंगल का फायदा उठाकर भाग जाने में कामयाब हो गए। थाना नसीरपुर एसओ अनूप तिवारी, एसआई रामकुमार मिश्रा, एचसी अशोक उपाध्याय, एससी दलवीर सिंह, एचसी महाराज सिंह, राजवीर सिंह सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें—

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा सहित तीन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

यह हुआ बरामद
क्षेत्राधिकारी डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पकड़े गए 17 जुआरियों को जेल भेज दिया है। तलाशी में उनके पास से 39 बाइक, 4 कारें, 19 मोबाइल, एक अवैध पिस्टल व जामा तलाशी में 52 हजार पांच सौ रुपये बरामद हुए हैं। भागे लोगों की भी जानकारी की जा रही है। जल्द वह भी पुलिस की पकड़ में होंगे।

[MORE_ADVERTISE3]