स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: टोल पर होने वाली अभद्रता को लेकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के नाम डीएम को दिया ज्ञापन

arun rawat

Publish: Dec 06, 2019 11:05 AM | Updated: Dec 06, 2019 11:05 AM

Firozabad

— फिरोजाबाद जिले के अंतर्गत आते हैं दो टोल, कवरेज करने जाते समय की अभद्रता।

फिरोजाबाद। कवरेज करने जा रहे पत्रकार के साथ टोल प्लाजा पर कर्मचारी द्वारा अभद्रता कर दी गई। इससे नाराज पत्रकारों ने मिलकर मुख्यमंत्री के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपकर कवरेज के दौरान टोल फ्री कराए जाने की मांग की है। आए दिन होने वाली अभद्रता से जिले के पत्रकार परेशान हैं। उन्होंने इस समस्या का समाधान न होने पर पत्रकारिता छोड़ने की भी चेतावनी दी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

आए दिन होती है दबंगई
फिरोजाबाद जिले में दो टोल पहला टूंडला इौर दूसरा सिरसागंज के कठफोरी पर संचालित है। यहां कवरेज करने जाते समय पत्रकारों के साथ आए दिन टोल कर्मचारियों द्वारा दबंगई की जाती है। पत्रकार समाज कल्याण समिति के बैनर तले पत्रकारों ने डीएम से मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराया। साथ ही मुख्यमंत्री के नाम डीएम चन्द्रविजय को ज्ञापन सौंपा। डीएम ने इस मामले में वार्ता करने का आश्वासन दिया है।

परिचय पत्र दिखाने के बाद भी करते हैं दबंगई
आगरा मंडल अध्यक्ष मुकेश बघेल ने कहा कि टोल प्लाजा पर परिचय पत्र दिखाने के बाद भी टोल कर्मचारियों द्वारा उनके वाहनों को नहीं निकलने दिया जाता है। उन्हें कवरेज के लिए जिले के विभिन्न स्थानों पर प्रतिदिन आना—जाना पड़ता है। जिलाध्यक्ष वीपी बघेल ने पत्रकारों की विभिन्न समस्याओंं को लेकर जानकारी दी। जिला प्रवक्ता देवेन्द्र प्रताप सिंह, शशांक मिश्रा, दिव्यांशुपरी, मयंक शर्मा समेत काफी संख्या में पत्रकार शामिल रहे।

[MORE_ADVERTISE3]