स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेम विवाह के बाद पति—पत्नी में हुआ झगड़ा, गुस्साए पिता ने मासूम बेटी को नहर में फेंका, मौत

Amit Sharma

Publish: Sep 17, 2019 11:59 AM | Updated: Sep 17, 2019 11:59 AM

Firozabad

— थाना जसराना क्षेत्र के दारापुर रसैनी गांव का मामला, आरोपी पिता को पुलिस ने लिया हिरासत में।

फिरोजाबाद। प्रेम विवाह करने के बाद पति—पत्नी के बीच झगड़े बढ़ने लगा। जिसका खामियाजा एक मासूम को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने छह माह की मासूम बेटी को नहर में फेंककर मार डाला। लोगों ने उसे बेटी को फेंकते हुए देख लिया था। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी थी। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें—

भाजपा सांसद एसपी सिंह बघेल की बढ़ी मुश्किलें, संसद सदस्यता को चुनौती, हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

जसराना क्षेत्र का है मामला
फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के थाना जसराना क्षेत्र के अंतर्गत गांव दारापुर रसैनी निवासी रवि ने अपनी छह माह की पुत्री रव्या को दारापुर रसैनी पुल पर नहर में फेंक दिया था। नहर में फेंकते हुए गांव के चौकीदार महावीर ने देख लिया था। उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची का शव निकलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पिता की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देख आरोपी पिता फरार हो गया। परिजनों द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर गांव के चौकीदार की तहरीर पर रवि के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज किया गया। पुलिस ने सोमवार को जाजूमई चौराहे से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: उप चुनाव से पहले जनता के बीच पैठ बनाने के लिए कांग्रेस खोलेगी भाजपा के खिलाफ मोर्चा, करने जा रही ये काम

पत्नी से झगड़ा होने पर उठाया कदम
घटना के संबंध में इंस्पेक्टर गिरीश चंद्र ने बताया कि दो दिनों से रवि से उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर वो गुस्से में था। गुस्से में आकर रवि अपनी छह माह की पुत्री को साथ घर से लेकर बाहर निकल गया। ग्रामीण ने उसे बच्ची को नहर में फेंकते देखा था। आरोपी रवि ने 15 माह पहले प्रेम विवाह किया था। शादी से पहले पत्नी गर्भवती थी। शादी को लेकर परिवार में कलह रहती थी। इसके चलते आए दिन झगड़ा होता था। वहीं घटना के बाद बच्ची की मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने भी आरोपी से दूरी बना ली है।