स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: कालका मेल में टिकट चेक कर रहा फर्जी टीटीई पकड़ा

arun rawat

Publish: Jan 12, 2020 14:04 PM | Updated: Jan 12, 2020 14:04 PM

Firozabad

— रेलवे स्टाफ ने फर्जी टीटीई को पकड़कर जीआरपी टूंडला के सुपुर्द किया।

फिरोजाबाद। कालका मेल में टूंडला चेकिंग स्टाफ ने टीटीई को रेल यात्रियों से अवैध वसूली करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया। चेकिंग स्टाफ आरोपी टीटीई को अपने साथ इटावा से टूंडला ले आया। जहां उसे टूंडला जीआरपी के सुपुर्द किया गया है। जीआरपी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

यह था पूरा मामला
हावड़ा से चलकर शुक्रवार को कालका जा रही कालका मेल में टूंडला चेकिंग स्टाफ मुगलसराय से टूंडला के मध्य ड्यूटी कर रहा था। ट्रेन जब शाम 7:00 बजे करीब इटावा रेलवे स्टेशन से गुजरी। उसी दौरान आरक्षण कोच में टूंडला के टीटीई राजेश कुमार ने एक फर्जी टीटीई को रेल यात्रियों को चेक करते हुए देखा। वह आरोपी टीटीई का पीछा करने लगा। आरोपी टीटीई यात्रियों से अवैध वसूली करने में लगा हुआ था।

स्टाफ ने पकड़ा टीटीई
इतना देख ट्रेन में कार्य कर रहे टूंडला चेकिंग स्टाफ दल के टीटीई राजेश कुमार ने आरोपी को धर दबोचा। पकड़कर वह उसे अपनी टीम के पास ले गए। ट्रेन जब टूंडला आई उससे पहले ही चेकिंग स्टाफ ने घटना की जानकारी से कमर्शियल कंट्रोल टूंडला को अवगत करा दिया। ट्रेन के टूंडला आते ही जीआरपी ने आरोपी टीटीई को ट्रेन से उतार लिया। जिसने पूछताछ में अपना नाम गिर्राज सिंह पुत्र दधिबल सिंह निवासी बुढाईच जलेसर रोड, हाथरस बताया। पकड़ा गया आरोपी टीटी टूंडला के एक सीआईटी द्वारा पोस्ट किए जाने की बात कह रहा था। जिससे सीआईटी ने इनकार कर दिया। अब जीआरपी पुलिस आरोपी को कार्रवाई कर इटावा भेजने की तैयारी में जुट गई है।इनसेटइटावा भेजा जाएगा आरोपी-शिव सिंहफिरोजाबाद। इस मामले में जीआरपी प्रभारी टूंडला शिवसिंह का कहना है कि आरोपी नशे की हालत में था। यह मामला इटावा का है। इसलिए आरोपी को इटावा भेजा जाएगा।

[MORE_ADVERTISE3]