स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शराब के नशे में पति ने पत्नी को लाठी, डंडों से जमकर पीटा, देखें वीडियो

arun rawat

Publish: Dec 05, 2019 15:29 PM | Updated: Dec 05, 2019 15:29 PM

Firozabad

— आए दिन शराब के नशे में करता है मारपीट, इस बार कर दी हद।

फ़िरोज़ाबाद। शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी को पीट—पीटकर घायल कर दिया। पत्नी को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी 11 वर्ष पूर्व हुई थी। विगत दो वर्ष से पति उसके साथ मारपीट करने लगा। अब तो उसने हद कर दी। शराब पीने से इंकार करने पर उसने लाठी, डंडों से पिटाई कर दी। जिसमें महिला को गंभीर चोट आई है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सिरसागंज क्षेत्र का मामला
मामला सिरसागंज के सोथरा का है। जहां एक विवाहिता का आरोप है कि वह घर पर थी। तभी उसका पति शराब के नशे में घर आया और गाली गलौज करने लगा। गाली देने का विरोध करने पर पति ने लाठी, डंडों से उसकी पिटाई कर दी। आरोपी पति ने पत्नी को इस कदर पीटा कि उसकी आंख सूज गई और होठ फट गए। इसके बाद भी आरोपी का दिल नहीं पसीजा। उसने जमीन पर गिराकर उसे पीटा। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने लिया हिरासत में
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। अस्पताल में पुलिस की मानवता वाली झलक देखने को मिली। पत्नी की गोद में एक मासूम बच्चा था। जिसे महिला पुलिस ने अपने सीने से लगाकर उसे दुलार दिया। पुलिस के इस मानवीय चेहरे की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

[MORE_ADVERTISE3]