स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: घर से लापता बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गला दबाकर नृशंस हत्या, भूड़ा नहर पुल के नीचे मिला शव

arun rawat

Publish: Nov 26, 2019 17:48 PM | Updated: Nov 26, 2019 17:48 PM

Firozabad

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला, पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी।
— सोमवार शाम से लापता था बच्चा, परिजन कर रहे थे तलाश।

फिरोजाबाद। घर से लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने नृशंस रूप से बच्चे की हत्या कर शव को पुल के नीचे फेंक दिया। बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है। बच्चे की हत्या क्यों की गई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सोमवार शाम से लापता था
फिरोजाबाद थाना रामगढ़ क्षेत्र के नगला मिर्जा निवासी योगेश कुमार का पांच वर्षीय पुत्र शशी कपूर सोमवार को घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पुलिस में भी शिकायत की। पुलिस भी बच्चे की तलाश में जुट गई लेकिन मंगलवार सुबह तक बच्चे की कोई जानकारी नहीं हो सकी।

भूड़ा नहर पुल के नीचे मिला शव
मंगलवार दोपहर को शिकोहाबाद के भूड़ा नहर पुल के नीचे एक बच्चे का शव मिलने की जानकारी पुलिस को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया। बच्चे का शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। दरिंदों ने बच्चे की नृशंस रूप से गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। जिससे वह आवाज न निकाल सके। बच्चे की हत्या का अभी तक कोई स्पष्ट कारण ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

[MORE_ADVERTISE3]