स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: 20 दिसंबर को हुई हिंसा में घायल युवक की भी मौत, अब तक सात की मौत

arun rawat

Publish: Jan 13, 2020 13:33 PM | Updated: Jan 13, 2020 13:33 PM

Firozabad

— दो दिन पूर्व दिल्ली के अपोलो अस्पताल से छुट्टी करा घर लेकर आए थे परिवारीजन।
— देर रात्रि युवक ने घर में तोड़ा दम, उपद्रव के दौरान बेहोशी की हालत में मिला था युवक।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में 20 दिसम्बर को हुये उपद्रव के दौरान कई लोग घायल हो गये थे। जिनमें एक एक कर अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। बीती रात एक और व्यक्ति की मौत हो गयी। इस तरह अब तक मृतकों की कुल संख्या सात हो गयी है। बताया जाता है कि मृतक की पीठ में कुछ घुसा था जिसकी वजह से वह बेहोशी की हालत में परिवारीजनों को मिला था। उसका दिल्ली के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

देर रात्रि हुई मौत
थाना रसूलपुर क्षेत्र मशरूरगंज निवासी 26 वर्षीय अबरार पुत्र एजाज हुसैन बीस दिसम्बर 2019 को उपद्रव में गोली लगने से घायल हो गया था। बताया गया कि उसकी रीढ़ की हड्डी में गोली लगने के साथ ही दाहिने हाथ पर गोली लगी थी। उसे जिला अस्पताल से आगरा रैफर किया गया था। वहां से दिल्ली रैफर किया गया था जहां अपोलो हास्पीटल में इलाज चल रहा था। दो दिन पूर्व चिकित्सक ने हालत ज्यादा नाजुक होने पर घर ले जाने को कहा था, जिस पर परिजन उसे घर ले आये थे।

अब तक मारे गए लोगों की संख्या हुई सात
बीती रात उसने दम तोड़ दिया। इस तरह इस उपद्रव में मारे गये मृतकों की कुल संख्या सात हो गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी के मुताबिक मृतक बेलदारी का कार्य करता था उपद्रव वाले दिन आसफाबाद से बेलदारी कर लौट रहा था तभी उपद्रव में शिकार हो गया। उसकी पत्नी दिव्यांग है और छह वर्षीय एक बेटा भी है। इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि आखिर उसकी मौत किस तरह हुई है।

[MORE_ADVERTISE3]