स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव को बताया दंगाइयों का हमदर्द, देखें वीडियो

arun rawat

Publish: Jan 12, 2020 17:22 PM | Updated: Jan 12, 2020 17:22 PM

Firozabad

— अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता।

फिरोजाबाद। रविवार को नगर के राॅयल गार्डन में एबीवीपी द्वारा आयोजित किए गए टूंडला महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने आए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा को दंगाइयों का समर्थन करने वाला बताया। एबीवीपी द्वारा किए जा रहे कार्यक्रम की सराहना की।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

एबीवीपी के कार्यो की सराहना की
पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने एबीवीपी के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि एबीवीपी परिसरों और छात्रों के बीच में काम करने वाला संगठन है। कैंपस में पढ़ने वाले लोगों को राष्ट्र के विचारों से ओत प्रोत करना सिखाता है। जेएनयू में एबीवीपी का नाम आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जेएनयू की अध्यक्ष आईसी घोष ने वहां पथराव और तोड़फोड़ करने का काम किया। एबीवीपी शांति पूर्वक काम करने का काम करती है।

संगठनों के नाम पर फैलाते हैं हिंसा
एबीवीपी को छोड़कर एनएसयूआई समेत अन्य छात्र संगठन हिंसा फैलाने का काम करते हैं। जेएनयू के मामले में उपद्रवियों पर ठोस कार्रवाई योगी सरकार करेगी। सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा फीरोजाबाद हिंसा में मारे गए लोगों को सहायता राशि दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आतंकवादियों से मुकदमे वापस लेने की बात करते हैं, जो आतंकवादियों से मुकदमा वापस लेने की बात करता हो वह अराजकतत्वों को सहायता राशि दे रहा है, यह उनका मूल चरित्र है। सपा दंगाइयों को प्रोत्साहित करने का काम कर रही है। वह ठेके पर पैसे देकर उनसे काम कराने का काम करती है। यह योगी की सरकार है।

बरगला रहे हैं विरोधी
सीएए पर उन्होंने कहा कि विरोधी दल देश की जनता को बरगलाना बंद करें। देश की जनता सीएए को समझ चुकी है। पुलिस कमिश्नर के पद को हरी झंडी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह नया प्रयोग है। सपा सरकार में जहां कानून व्यवस्था ध्वस्त रहती थी, वहां अब कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने का काम प्रदेश की योगी सरकार कर रही है। शिवपाल सिंह को घेरते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को शिष्टाचार में बदलने का काम शिवपाल यादव ने किया। प्रदेश में आज सरकार पारदर्शी तरीके से काम हो रहा है। आजम खान को लेकर उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने स्वयं फर्जी कागज के आधार पर चुनाव लड़ा था, ऐसे लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं। वार्ता के समय पूर्व ब्लाक प्रमुख हनुमंत सिंह बघेल, नगर अध्यक्ष रूपेश शुक्ला, आकाश शर्मा, सचिन मिश्रा, मोहित कौशिक आदि मौजूद रहे।

[MORE_ADVERTISE3]