स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: आरपीएफ के विरुद्ध आॅटो चालकों ने खोल दिया मोर्चा, वजह जानकर हैरान रह गए अधिकारी

Amit Sharma

Publish: Aug 13, 2019 17:18 PM | Updated: Aug 13, 2019 17:18 PM

Firozabad

- फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन पर आॅटो चालकों ने डीटीएम कार्यालय में किया हंगामा।

फिरोजाबाद। मंगलवार को सुभाष चौराहा से स्टेशन तक चलने वाले आॅटो चालकों ने डीटीएम कार्यालय में जमकर हंगामा किया। आॅटो चालकों ने आरपीएफ पर परेशान करने का आरोप लगाया। चालकों का आरोप है कि आरपीएफ कर्मी उन्हें कहीं भी खड़ा नहीं होने दे रहे हैं। जब आॅटो स्टेशन तक नहीं आएंगे तो यात्री समय से अपनी गाड़ी कैसे पकड़ सकेंगे। उन्होंने समस्या का समाधान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें—

#MurderinFirozabad: फिरोजाबाद में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, देखें वीडियो

 

दोपहर में किया हंगामा
दोपहर करीब एक बजे आॅटो चालक एकत्रित होकर डीटीएम कार्यालय पहुंचे। जहां डीटीएम के न मिलने पर हंगामा किया। कुछ देर बाद सभी आॅटो चालक एकत्रित होकर आरपीएफ कंपनी कमांडर मोहम्मद सालिक के आवास पर पहुंचे। जहां आॅटो चालकों ने हड़ताल कर प्रदर्शन किया। आॅटो चालकों ने बताया कि वह सुभाष चैराहा से रेलवे स्टेशन तक सवारियों को लाने ले जाने का काम करते हैं। कुछ दिन पहले आरपीएफ ने आॅटो चालकों को बंद कर दिया था और उनकी पिटाई कर दी थी।

निर्धारित जगह पर करते हैं आॅटो खड़ा
उसके बाद आरपीएफ ने ही आॅटो खड़े करने की जगह निर्धारित कर दी थी। अब हम सभी निर्धारित जगह पर आॅटो खड़े कर रहे हैं। इसके बाद भी आरपीएफ द्वारा उनका चालान किया जा रहा है और उन्हें जेल में बंद कर परेशान किया जा रहा है। वह गरीब हैं और आॅटो चलाकर ही परिवार का भरण पोषण करते हैं। चालकों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मजबूरन उन्हें हड़ताल पर रहकर उग्र आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा। इसकी जिम्मेदारी रेल अधिकारियों की होगी। इस मामले में आरपीएफ कंपनी कमांडर का कहना है कि आॅटो चालकों की जो भी समस्याएं हैं। उन्हें सुनकर दूर किया जाएगा।