स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुख्यमंत्री के सामने आशा और आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों ने किया हंगामा, देखें वीडियो

Amit Sharma

Publish: Sep 14, 2019 19:10 PM | Updated: Sep 14, 2019 19:10 PM

Firozabad

- हंगामा होता देख जल्द ही अपना भाषण समाप्त कर निकल गए मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री के जाने के बाद पांडाल में बिछीं कुर्सियों को तोड़ा

फिरोजाबाद। नगर के ठा. बीरी सिंह इंटर काॅलेज के मैदान पर जनसभा करने आए मुख्यमंत्री को विरोध का सामना भी करना पड़ा। जिला प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी आशा और आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों ने मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान ही हंगामा कर दिया। हंगामा होता देख मुख्यमंत्री अपना भाषण समाप्त कर निकल गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी पांडाल में आगे की पंक्ति में बैठीं आशा और आंगनवाड़ी कार्यकत्री खड़ी होकर हाय-हाय के नारे लगाने लगीं। कुछ ही देर में पांडाल के अंदर शोर बढ़ गया। पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहीं कार्यकत्रियों को रोकने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सकीं। कार्यकत्रियों का कहना था कि आंगनवाड़ियों को बढ़ा हुआ मानदेय नहीं मिल रहा है।

वहीं आशाओं को दो हजार रुपए मासिक मानदेय दिया जा रहा है। इससे उनका खर्चा भी नहीं चल पा रहा है। उन्होंने मानदेय बढ़वाए जाने की मांग की। पांडाल में हंगामा होता देख मुख्यमंत्री ने अपना भाषण समाप्त कर दिया और तुरंत चले गए। मुख्यमंत्री के जाने के बाद गुस्साई कार्यकत्रियों ने कुर्सियों को तोड़ना शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह उन्हें रोका और बाहर निकाला। हंगामा रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा आंगनवाड़ी नेताओं को पहले ही नजरबंद कर दिया गया था।