स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: दिवाली से पहले असामाजिक तत्वों ने तोड़ा इबादतगाह, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश

Amit Sharma

Publish: Oct 17, 2019 13:21 PM | Updated: Oct 17, 2019 13:21 PM

Firozabad

— जसराना फिरोजाबाद के पाढ़म गांव में हुई घटना, मौके पर पहुंचा पुलिस फोर्स।

फिरोजाबाद। दिवाली से पहले असामाजिक तत्वों ने शहर की फिजां खराब करने की नापाक कोशिश की। जसराना के पाढ़म में असामाजिक तत्वों ने इबादतगाह को तोड़ दिया, जिससे समाज के लोगों में रोष छा गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें—

Karwa Chauth 2019: करोड़ों में पहुंचा चूड़ी कारोबार, करवाचौथ को लेकर बढ़ गई डिमांड

यह हुुआ मामला
गुरुवार को करवाचौथ के दिन फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र स्थित पाढ़म में किन्हीं असामाजिक तत्वों ने इबादतगाह में तोड़फोड़ कर दी। जानकारी होने पर समुदाय विशेष में आक्रोश फैल गया। मौके पर पहुंचे लोग रोष में आ गए लेकिन पुलिस-प्रशासन ने स्थिति को संभाला और समुदाय विशेष को आश्वासन देकर शांत किया। जसराना इंस्पेक्टर गिरीशचंद्र ने बताया कि गुरुवार सुबह एक इबादतगाह के दरवाजे पर लगे मेहराब को कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया था। इसकी सूचना जब लोगों को हुई तो वे एकत्रित होकर मौके पहुंच गए। जब देखा तो मेहराब टूटा था। समाज के लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया था। पाढ़म की प्रधान के पति शैलेंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे। सभी ने समुदाय विशेष के लोगों को आश्वासन दिलाया कि इबादतगाह की दीवार को दोबारा लगाया जाएगा।

लगवाई गई दीवार
एसडीएम जसराना ने मौके पर पहुंचकर वहां दीवार लगवाने का काम शुरू कराया। इसके बाद समुदाय विशेष के लोग शांत हुए। लेकिन, कस्बे में त्योहार को लेकर तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। सुरक्षा के लिए वहां पुलिस की तैनाती की गई है। घटना को लेकर पुलिस फोर्स सतर्क हो गया है।