स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदिया

Prateek Saini

Publish: Apr 23, 2019 16:59 PM | Updated: Apr 23, 2019 16:59 PM

Faridabad

आप व जजपा के संयुक्त प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने किया नामांकन...

 

(चंडीगढ़,फरीदाबाद): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने फरीदाबाद वासियों को जुर्म व अन्याय के विरूद्ध एकजुट होने की अपील करते हुए कहा है कि यहां के लोग पिछले पांच सालों से माफिया राज व गुंडाराज को झेल रहे हैं। जिससे मुक्ति दिलाने का काम आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी नवीन जयहिंद करेंगे।


सिसोदिया आज नवीन जयहिंद के नामांकन अवसर पर आप व जजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल के दौरान देश में जहां धर्म के नाम पर दंगे हुए है वहीं राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी महिलाओं, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़े हैं। जिसके लिए राज्य व केंद्र की सरकार जिम्मेदार है। सिसोदिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ नवीन जयहिंद के समर्थन में प्रचार करने के निर्देश देते हुए कहा कि फरीदाबाद में लड़ाई दो बाहुबली घरानों के बीच है। जिन्होंने कभी भी आम जनता के हित की बात नहीं की।


इस अवसर पर बोलते हुए राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि यह लड़ाई व्यवस्था परिवर्तन की है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं, जबकि भाजपा ने जनता के कार्यों में अड़ंगा लगाने का काम किया है।


आम आदमी पार्टी प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ धर्मयुद्ध लडऩे का आहवान किया। जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि आप व जजपा गठबंधन को हरियाणा के लोगों ने राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है। जिसका नेतृत्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जजपा सांसद दुष्यंत चौटाला कर रहे हैं। निशान सिंह ने जजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वह फरीदाबाद में ऐसे लोगों की राजनीतिक का अंत करने में अहम भूमिका निभाएं जिन्होंने भ्रष्टाचार और लूट-खसूट को बढ़ावा दिया है।


पूर्व मंत्री जगदीश नैय्यर ने कहा कि नवीन जयहिंद के चुनाव मैदान में उतरने से फरीदाबाद के लोगों को साफ-सुथरा राजनीतिक विकल्प मिला है। इस अवसर पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा एवं नवीन जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल, दिल्ली के विधायक कमांडो सुरेंद्र, एनडी शर्मा, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के अलावा आप नेता गिरीराज शर्मा, धर्मबीर भड़ाना, रहीस खान, सोएब आलम, बिट्टू सिंह बलवंत समेत कई आप व जजपा के कई नेता मौजूद थे।

 

काम करवाने हैं तो आम आदमी पार्टी को वोट दें:जयहिंद

फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने नामांकन से पहले टाउन पार्क में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा भाजपा ने अपने साढे चार साल के कार्यकाल के दौरान हरियाणा में कांड करवाने के अलावा कुछ नहीं किया है जबकि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने विकास कार्यों के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही केवल ऐसी पार्टी है जो शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करती है।